Move to Jagran APP

पटना में दो लाख रुपये की बाइक से सिलेंडर चोरी करने पहुंचे युवक, अब पीट रहे हैं अपना सिर

बिहार में चोर भी महंगे शौक रखते हैं। राजधानी पटना की तो बात ही दूसरी है। पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में करीब दो लाख रुपये की बाइक पर सवार एक बदमाश ने एलपीजी गैस सिलेंडर चुराने का प्रयास किया। बदमाश ठेले पर लदा गैस सिलेंडर चुराने पहुंचा था।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 03:29 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 03:29 PM (IST)
पटना में दो लाख रुपये की बाइक से सिलेंडर चोरी करने पहुंचे युवक, अब पीट रहे हैं अपना सिर
पटना में दो लाख की बाइक से शातिर सिलेंडर चुराने आए थे। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जासं, पटना: बिहार में चोर भी महंगे शौक रखते हैं। राजधानी पटना की तो बात ही दूसरी है। पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में करीब दो लाख रुपये की बाइक पर सवार एक बदमाश ने एलपीजी गैस सिलेंडर चुराने का प्रयास किया। बदमाश ठेले पर लदा गैस सिलेंडर चुराने पहुंचा था। लेकिन लोगों के शोर मचाने पर वह बाइक छोड़ फरार होने में सफल रहा। पुलिस बाइक के आधार पर आरोपित की पहचान करने में जुट गई है। बरामद की गई बाइक की कीमत करीब दो लाख रुपये आंकी गई है। बदमाश सिलेंडर तो लेकर जा न पाए दो लाख की महंगी बाइक जरूर छोड़ के जाने पर मजबूर हुए। अब दोनों चोर अपना सिर ही पीट रहे होंगे। 

loksabha election banner

ठेले पर सिलेंडर देख उठा लिया

पुलिस के मुताबिक घटना पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर की है। वेंडर चुन्नू पासवान इलाके में रविवार को एलपीजी गैस सिलेंडर आपूर्ति करने पहुंचा था। उसने ठेले पर कई सिलेंडर लाद रखे थे। चुन्नू सिलेंडर लेकर एक उपभोक्ता के घर के अंदर गया। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश वहां आ गए। देखा कि ठेले के आसपास कोई नहीं है तो सिलेंडर लेकर भागने लगे। जैसे ही फरार होने लगे चुन्नू की उनपर नजर पड़ गई। 

वेंडर ने मचाया शोर तो दौड़ाकर लोगों ने पकड़ा

सिलेंडर लेकर बाइक सवार को जाते देख गैस वेंडर ने शोर मचाना शुरू कर दिया। हंगामा होते देख स्थानीय लोग एकत्र हुए और बदमाश को खदेड़ना शुरू किया। कुछ लोगों ने दौड़ाकर उनकी बाइक पीछे से पकड़ ली। इसी दौरान मौका पाकर बदमाश बाइक छोड़ गलियों से होते हुए फरार हो गया। बाद में लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक बरामद कर ली। तलाशी लेने पर पुलिस को बाइक की डिक्की से 30 हजार रुपये मिले। बरामद बाइक की कीमत करीब दो लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। गाड़ी के नंबर के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.