छपरा, जागरण संवाददाता। Bihar Crime: सारण के जिला मुख्‍यालय मुख्‍यालय छपरा में रिश्‍तेदार के घर शादी में आया एक शख्‍स इतना बेकाबू हुआ कि अपनी पत्‍नी पर चाकू से हमला कर दिया। शादी से घर लौटने को लेकर पत्‍न अभी तैयार नहीं थी और इसी को लेकर दंपती के बीच विवाद हो गया। इसके बाद पत्‍नी को बचाने के लिए जब उसकी साली आई तो उसको भी चाकू मारकर घायल कर दिया। पूरा मामला भगवान बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत बुट्टी मोड़ मोहल्ला का है। इस मामले में युवकी की पत्‍नी ने ही प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

सदर अस्‍पताल में कराया गया घायल दोनों बहनों का इलाज

घायल दोनों बहनों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार बुट्टी मोड़ मोहल्ला निवासी गणेश राय के यहां आयोजित शादी के उत्सव में शामिल होने के लिए कोपा थाना क्षेत्र के टरवां गांव निवासी मुनमुन राय अपनी पत्नी सरस्वती देवी एवं बलिया के सुरेमनपुर निवासी अर्जुन राय की पत्नी मंजू देवी के साथ आए थे।

यह भी पढ़ें- Gaya Crime: रूठकर मायके गई पत्‍नी को मनाने के लिए युवक ने किया कॉल, फिर उठाया यह कदम

मंगलवार की रात विदाई के मसले हुई रार

मंगलवार की रात विदाई को लेकर मुनमुन राय एवं उनकी पत्नी सरस्वती देवी के बीच विवाद हो गया। इस दौरान आक्रोशित मुनमुन राय ने अपनी पत्नी सरस्वती पर चाकू से वार कर दिया। इस दौरान बहन के बचाव में आई उसकी साली भी चाकू के वार से घायल हो गई। पीडि़त सरस्वती देवी के फर्द बयान पर उसके पति मुनमुन राय के विरुद्ध भगवान बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।