पटना, जेएनएन। राजधानी में शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। खुद की शादी के लिए बाइक से मिठाई लाने गया युवक पेड़ से टकरा गया। दुर्घटना में युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची दुल्हिन बाजार थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी मिलने पर स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की नीरज कुमार के रूप में हुई है।

पिता के कहने पर खुद गया था बाइक से

बताया जाता है कि घटना बिहटा-महवलीपुर मुख्य पथ पर लालाभदसारा गांव के समीप हुई। उपेंद्र राम के पुत्र नीरज कुमार (25) को शनिवार की सुबह लड़की वाले देखने के लिए आए थे। लड़की वालों के घर पहुंचने पर नीरज के पिता ने बेटे को मिठाई लाने के लिए कहा। इसपर नीरज अपनी ग्लैमर बाइक से मिठाई लेने चला गया। बाजार से मिठाई व अन्य सामान खरीदने के बाद नीरज घर की ओर लौटने लगा। बताया जाता है कि इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया।

बाइक चलाते हुए फोन पर कर रहा था बात

तेज गति से बाइक चलाते हुए नीरज फोन पर बात करने लगा। इसी दौरान मंदिर से लौट रही एक महिला उसके सामने आ गई। उसे बचाने के चक्कर में नीरज ने अपना नियंत्रण खो दिया और बाइक समेत एक पेड़ से टकरा गया। घटना के बाद उसके सिर से खून बहने लगा।

घटना स्थल पर ही तोड़ा दम

अधिक रक्तस्त्राव से नीरज की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, लड़की वाले जिस लड़के को देखने के लिए घर पर इंतजार कर रहे थे उन्हें उसकी मौत की सूचना ने स्तब्ध कर दिया। नीरज की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस