Move to Jagran APP

बक्‍सर जिले में नदी में डूबने से युवक की मौत, स्‍वजनों और पुलिस के दावे अलग- अलग होने से सवाल

घटना के बाद साथ गए युवक ने तुरंत घरवालों को घटना से अवगत कराया और ग्रामीण अपने स्तर से नदी की तेज धारा में खोजबीन में जुट गए। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची राजपुर पुलिस द्वारा भी खोजबीन का प्रयास किया गया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 12:09 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 12:09 PM (IST)
बक्‍सर जिले में नदी में डूबने से युवक की मौत, स्‍वजनों और पुलिस के दावे अलग- अलग होने से सवाल
बक्‍सर में हुआ हादसा, युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बक्सर, जागरण संवाददाता। बक्‍सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव में रविवार की रात करीब 9:30 बजे कर्मनाशा नदी में 25 वर्षीय एक युवक के डूब जाने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि रामपुर पंचायत के धर्मपुरा गांव निवासी युवक अपने किसी रिश्तेदार के यहां डिहरी गांव गया हुआ था। शौच आदि के लिए देर शाम रिश्तेदार के किसी दूसरे युवक के साथ घर से निकला था। नदी तट पर सम्भवतः स्नान करने के दौरान यह हादसा हुआ है। साथ गए युवक की सूचना पर रात से ही पुलिस के साथ ग्रामीण युवक की तलाश में उफनती कर्मनाशा को खंगालने में जुटे हैं।

loksabha election banner

घटना के सम्बन्ध में युवक के स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत के धर्मपुरा गांव निवासी स्व. सुदर्शन राजभर के 25 वर्षीय पुत्र लालकेश्वर राजभर राजपुर के डिहरी गांव रिश्तेदारी में गए थे। रात 9:30 बजे के करीब भोजन आदि से निवृत होने के बाद शौच आदि के लिए वह रिश्ते के ही एक युवक के साथ नदी की तरफ गया था। साथ गए युवक के अनुसार  शौच आदि से निवृत होने के बाद स्नान करने की इच्छा होने के बाद वह नदी में स्नान करने के लिए उतरा था। लेकिन, मौजूदा समय उफनती कर्मनाशा की तेज धार में खुद को सम्हाल नहीं सका और बह गया।

घटना के बाद साथ गए युवक ने तुरंत घरवालों को घटना से अवगत कराया और ग्रामीण अपने स्तर से नदी की तेज धारा में खोजबीन में जुट गए। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची राजपुर पुलिस द्वारा भी खोजबीन का प्रयास किया गया। पर अंधेरी रात में कोई सफलता नहीं मिलते देख तलाशी का काम रुक गया। इधर सुबह होने के साथ ही एकबार फिर जोर-शोर से तलाश शुरू कर दी गई है। हालांकि, इस सम्बंध में राजपुर थानाध्यक्ष का कहना है कि युवक उत्तर प्रदेश गया हुआ था। वहां से लौटने के क्रम में उसके साथ यह हादसा हुआ है। फिलहाल स्थानीय पुलिस के साथ ग्रामीणों के सहयोग से युवक की तलाश जारी है, पर अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.