Move to Jagran APP

महिला अंडर-19: तेजस्वी के चार विकेट भी नहीं आए काम, पुडुचेरी ने बिहार को 3 विकेट से हराया

आंध्र प्रदेश के कडपा में चल रहे अंडर-19 महिला वनडे क्रिकेट में पुडुचेरी ने बिहार को तीन विकेट से हरा दिया। प्रतियोगिता में बिहार की ये पहली हार थी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 08:56 AM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 08:56 AM (IST)
महिला अंडर-19: तेजस्वी के चार विकेट भी नहीं आए काम, पुडुचेरी ने बिहार को 3 विकेट से हराया
महिला अंडर-19: तेजस्वी के चार विकेट भी नहीं आए काम, पुडुचेरी ने बिहार को 3 विकेट से हराया

पटना, जेएनएन। उभरती ऑफ स्पिनर तेजस्वी ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए चार विकेट चटकाए, लेकिन इसके बावजूद वह बिहार को अंडर-19 महिला वनडे क्रिकेट में पहली हार से बचा नहीं सकीं। मंगलवार को आंध्र प्रदेश के कडपा में चल रहे टूर्नामेंट के छठे मैच में पुडुचेरी ने बिहार को तीन विकेट से हराया। बिहार ने अब तक खेले गए छह मैच में से पांच मैच में जीते हैं और एक में उसे हार मिली है। उसे चंडीगढ़, अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम, मेघालय, सिक्किम के खिलाफ जीत मिली है। बिहार का अगला मैच पांच मार्च को जम्मू एंड कश्मीर से होगा।

loksabha election banner

इस मैच में बिहार ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 48.3 ओवर में 124 रन का स्कोर खड़ा किया। उसकी ओर से विशालाक्षी ने 5, वैदेही यादव ने 17, आर्या ने 37 (नाबाद), खुशबू कुमारी, रचना सिंह और तेजस्वी ने शून्य, श्रुति ने 3, याशिता ने एक, हर्षिता ने 6, कोमल कुमारी ने 31 और साक्षी ने 7 रन बनाए। पुडुचेरी की ओर से शुभिक्षा और हिना ने 3-3 तथा आरती गौतम ने एक विकेट लिए, जबकि तीन खिलाडी रन आउट हुईं। जवाब में पुडुचेरी ने 45.4 ओवर में सात विकेट पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। उसकी ओर से युवाश्री ने 34, नित्या ने एक, रोहिणी ने 26, हिना 37 (नाबाद), अर्थिका एक (नाबाद), तनिष्का सेन ने 3, अमृता ने शून्य, शुभिक्षा ने 4 और आरती गौतम ने 3 रन बनाए। बिहार की ओर से तेजस्वी ने 4, साक्षी और रचना ने एक-एक विकेट लिए। एक खिलाडी रन आउट हुईं।

अखिल भारतीय सुखदेव क्रिकेट का 35वां संस्करण 17 मार्च से

बीपी सिन्हा फाउंडेशन फॉर यूथ वेलफेयर के तत्वावधान में लागातार 34 वर्षो से प्रतिभा की तलाश कर उन्हें अंतरराष्ट्रीय मंच प्रदान करने के बाद राज्य की सबसे बड़ी और लोकप्रिय अखिल भारतीय सुखदेव नारायण मेमोरियल अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के 35वें संस्करण का आगाज 17 मार्च से होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.