Move to Jagran APP

महिला अंडर-19: याशिता और तेजस्वी के खेल से बिहार ने चंडीगढ़ को 76 रनों से हराया

आंध्र प्रदेश में खेले जा रहे मैच में बिहार की महिला अंडर-19 टीम ने चंडीगढ़ को 76 रनों से पराजित कर पूरे चार अंक अर्जित कर लिए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 10:13 AM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 10:13 AM (IST)
महिला अंडर-19: याशिता और तेजस्वी के खेल से बिहार ने चंडीगढ़ को 76 रनों से हराया
महिला अंडर-19: याशिता और तेजस्वी के खेल से बिहार ने चंडीगढ़ को 76 रनों से हराया

पटना, जेएनएन। याशिता सिंह की 54 रनों की अर्धशतकीय पारी और तेजस्वी 6.4-14-3 की घातक गेंदबाजी से बिहार की महिला अंडर-19 टीम ने चंडीगढ़ को 76 रनों से पराजित कर पूरे चार अंक अर्जित किए। आंध्र प्रदेश में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में बिहार ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट पर 157 रन बनाए। बताते चलें कि प्रतियोगिता में बिहार की टीम का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है।

loksabha election banner

बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुुए याशिता सिंह ने चारों ओर लगाए स्ट्रोक

याशिता सिंह ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए मैदान के चारो ओर स्ट्रोक जमाए और 54 रनों की आकर्षक पारी खेल खूब वाहवाही लूटी। याशिता के अलावा वैदेही यादव ने 37 रन, कप्तान श्रुति ने 17, अंशिका राज ने 12 रनों का योगदान दिया। विशालाक्षी 2, तेजस्वी 5, रचना सिंह 4, साक्षी 4, शिवानी 3, हर्षिता 2 रन बना सकी। आर्या खाता नहीं खोल सकीं। जवाब में चंडीगढ़ की टीम तेजस्वी की घातक गेंदबाजी का सामना नहीं कर सकी और 81 रनों पर सिमट गई। तेजस्वी ने तीन अहा विकेट चटकाए। हर्षिता ने 2, आर्या और साक्षी ने 1-1 विकेट लिए।

वाइसीसी क्रिकेट एकेडमी पटना सेमीफाइनल में

पटना: मुजफ्फरपुर के झपहा में आयोजित प्रथम केएन सहाय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में वाइसीसी क्रिकेट एकेडमी पटना ने आरएन कॉलेज हाजीपुर को 10 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया, जहां उसका मुकाबला मोतिहारी से होगा। एक अन्य मैच में मेजबान तिरहुत शारीरिक शिक्षण मवि ने निक्कू क्रिकेट एकेडमी को 20 रनों से हराकर अंतिम चार का सफर तय किया। हाजीपुर की टीम 101 पर सिमट गई। राजू ने 3, सूरज कश्यप, अर्णव किशोर ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में वाइसीसी ने छह ओवर में बगैर नुकसान के लक्ष्य को हासिल कर लिया। आशीष 21 गेंद में 51 और अंकुश राज 15 गेंदों में 37 रन बनाकर नाबाद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.