Move to Jagran APP

भांजे के साथ थे अवैध संबंध, मिलकर हथौड़े से सिर कूच पति को मार डाला

महिला अपने भांजे के साथ शादी करना चाह रही थी।

By Edited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 09:11 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 09:11 PM (IST)
भांजे के साथ थे अवैध संबंध, मिलकर हथौड़े से सिर कूच पति को मार डाला
भांजे के साथ थे अवैध संबंध, मिलकर हथौड़े से सिर कूच पति को मार डाला
पटना (मसौढ़ी) : महिला ने भांजे के साथ अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति की हत्या की खौफनाक साजिश रची। फिर उसके साथ मिलकर पति सदन साव (36) की हथौड़े से कूच-कूचकर निर्मम हत्या कर दी। घटना मंगलवार की देर रात धनरुआ थाना क्षेत्र के मोरियावां गांव की है।

वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपित भांजे शिवमंगल और मामी ¨रकी देवी को ग्रामीणों ने दबोच लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा बरामद कर लिया है। एसडीपीओ सोनू कुमार राय ने बताया कि दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। स्पीडी ट्रायल करा उन्हें सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

मुंह में ठूंसा कपड़ा, मरते दम तक सिर पर मारते रहे हथौड़ा
सदन साव मुंबई में निजी कंपनी में काम करता था। पत्नी रिंकी देवी ने अपने घर में ही किराने की दुकान खोल रखी थी। काफी दिनों से रिंकी देवी का विक्रम थाना क्षेत्र के शाहपुर में रहने वाले अपने भांजे शिवमंगल कुमार से अवैध संबंध थे। वह सदन के नहीं रहने पर अक्सर घर आया करता था। होली को लेकर बीते चार दिनों पूर्व सदन साह अपने घर आया हुआ था। तबसे ¨रकी अपने प्रेमी से नहीं मिल पा रही थी। दोनों के बीच में सदन रोड़ा बन रहा था। इसके बाद ¨रकी ने योजना बनाई।

इसके तहत मंगलवार की रात रिंकी ने अपने बड़े बेटे सौरव कुमार (14) को धनरुआ थाना के भेड़गावा में आयोजित एक कार्यक्रम में भेज दिया। फिर रिंकी ने देरशाम फोन कर अपने प्रेमी शिवमंगल कुमार को घर पर बुला लिया। उसे अपने कमरे में चौकी के नीचे छिपे रहने को कहा। वह चौकी के नीचे ही रात होने तक छिपा रहा। रिंकी ने दूसरे कमरे में अपने अन्य तीनों बेटों संदीप (11), राजकुमार (9) और हिमाशु (4) को सोने के लिए भेज दिया। सदन साह भी खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया।

आधी रात हो गई। सदन गहरी नींद में सो रहा था। फिर ¨रकी ने शिवमंगल को चौकी के नीचे से बाहर आने को कहा। शिवमंगल अपने साथ हथौड़ा भी लाया था। ¨रकी पति के पास खड़ी हो गई। इशारा मिलते ही शिवमंगल ने सदन के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। पति के चीखने पर ¨रकी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। फिर दोनों मिलकर सदन के सिर पर तबतक हथौडे से वार करते रहे जबतक उसने दम नहीं तोड़ दिया।

बच्चों के शोर मचाने पर खुली बड़े भाई की नींद
इस बीच दूसरे कमरे में सो रहे रिंकी के तीनों बच्चों की नींद खुल गई। उन्हें लगा कि घर में कोई चोर घुस गया है। पिता के कमरे में जाकर देखा तो दंग रह गए। फिर बच्चों ने घर का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और शोर मचाने लगे। शोर सुनकर दूसरे मकान में सो रहे सदन के बड़े भाई मदन साह की नींद टूट गई। थोड़ी देर में ही ग्रामीण भी जमा हो गए। इसी बीच शिवमंगल ने घर से भागने का प्रयास किया, लेकिन मुख्य दरवाजा बंद था। वह भागकर छत पर गया और वहां से कूदकर भागने लगा। ग्रामीणों ने उसे मौके पर ही दबोच लिया। ग्रामीण आरोपित शिवमंगल की पिटाई करने लगे। इसी बीच ¨रकी भागने का प्रयास करने लगी तो उसे भी मौके पर ही दबोच लिया गया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.