Move to Jagran APP

अपार्टमेंट की छत से कूदकर युवती ने की आत्महत्या

एसके पुरी थानान्तर्गत पश्चिमी बोरिंग कैनाल रोड स्थित विशाल गंगा अपार्टमेंट की छत से कूदकर युवती ने आत्महत्या की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 06:42 PM (IST)
अपार्टमेंट की छत से कूदकर युवती ने की आत्महत्या
अपार्टमेंट की छत से कूदकर युवती ने की आत्महत्या

पटना । एसके पुरी थानान्तर्गत पश्चिमी बोरिंग कैनाल रोड स्थित विशाल गंगा अपार्टमेंट की छत से मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे 23 वर्षीय नेहा सिंह कूद गई। आनन-फानन में उसे पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 304 में रोशनी ग‌र्ल्स हॉस्टल चल रहा है। इसमें सोमवार की रात नेहा रहने आई थी। उसके पिता विनय सिंह ने हॉस्टल में दाखिला कराया था और नेहा को छोड़ने के बाद वह मुजफ्फरपुर स्थित घर लौट गए। घटना की जानकारी मिलने पर वह मंगलवार को दोबारा यहां आए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर ने बताया कि अपार्टमेंट की छत से कूदने का मामला प्रकाश में आया है। पिता का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

: गुमराह करते रहे केयरटेकर और गार्ड :

अपार्टमेंट के गार्ड और हॉस्टल के केयरटेकर राजेश ने लोगों को गुमराह करने की कोशिश की। उनका कहना था कि नेहा कुछ सामान लाने के लिए बाहर गई थी। लौटने के क्रम में वह अपार्टमेंट में घुसते ही गिर पड़ी। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजेश ने कहा कि डॉक्टर से उसकी बात हुई है। लड़की के शरीर में खून की कमी थी, इसके कारण वह बेहोश हो गई। चक्कर खाकर गिरने के कारण उसके सिर में चोट आई है।

: पिता को महिला ने की थी कॉल :

नेहा के पिता विनय सिंह के अनुसार उन्हें हॉस्टल की एक महिला ने कॉल कर अस्पताल आने को कहा था। उन्हें सही बात नहीं बताई गई थी। उनका कहना है कि वे मूलरूप से मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं और उत्तरप्रदेश में एक निजी कंपनी में काम करते हैं। नेहा ने जबलपुर से बीबीए की पढ़ाई की थी। यहां बोरिंग रोड में वीएलसीसी में उसकी ट्रेनिंग चल रही थी। इसी कारण उन्होंने पास के रोशनी ग‌र्ल्स हॉस्टल में सोमवार की रात बेटी का दाखिला कराया।

: खिड़की से भी किया था कूदने का प्रयास :

स्थानीय लोगों की मानें तो नेहा ने हॉस्टल के कमरे की खिड़की से कूदने का प्रयास किया था। उसके ठीक सामने सड़क के उस पार भवन में ब्वॉयज हॉस्टल है। हॉस्टल के लड़कों की नजर उसपर पड़ी तो वे चिल्लाने लगे। इसके बाद नेहा भागते हुए बाहर चली गई। कयास है कि वह सीढि़यों के रास्ते चौथी मंजिल से ऊपर छत पर चढ़ी और छलांग लगा दी। नेहा के हॉस्टल के पूरब तरफ फ्लैट संख्या 301 है, जो संतोष सिंह का बताया जाता है। गार्ड के अनुसार वह कुछ दिनों से राजस्थान गए हैं। फ्लैट में ताला लगा है। नेहा के कमरे में एक और लड़की रहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.