पटना, जेएनएन। अब बेली रोड पर वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लगेगी। जल्द ही डाकबंगला चौराहे को छोड़ वहां से बेली रोड फ्लाईओवर तक वाहन फर्राटा भरेंगे। इस दूरी में लगे सभी ट्रैफिक सिग्नल को बंद करने की तैयारी शुरू हो गई है। साथ ही तारामंडल के पास वोल्टास मोड़ को भी बंद किया जाएगा। इनकम टैक्स से वोल्टास मोड़ जाने को सर्विस लेन चालू रहेगी। ट्रैफिक एसपी ने बताया कि वोल्टास मोड़ से उत्तर से दक्षिण या दक्षिण से सीधे उत्तर आने-जाने पर भी रोक की तैयारी चल रही है।


इनकम टैक्स गोलंबर से वोल्टास मोड़ जाने के लिए सर्विस लेन और फिर वोल्टास मोड़ से इनकम टैक्स जाने के लिए मुख्य मार्ग से होकर जाना होगा। यह व्यवस्था जल्द ही लागू होने वाली है। उन्होंने बताया कि डाकबंगला चौराहा छोड़कर उससे आगे बढ़ने पर बेली रोड फ्लाईओवर तक बीच में पड़ने वाले करीब सभी सिग्नलों को बंद करने की तैयारी चल रही है। साथ ही हड़ताली चौक से होकर उत्तर से दक्षिण या दक्षिण से उत्तर वाहन नहीं चलेंगे। पिछले सप्ताह बेली रोड पर ललित भवन और न्यू पुनाईचक के सामने यू-टर्न बनाया गया।


इसकी वजह से बेली रोड पर जाम की समस्या से कुछ हद तक निजात मिल गई। ट्रैफिक एसपी की मानें तो बिहार म्यूजियम के पास भी जल्द ही यू-टर्न शुरू होगा। -वोल्टास मोड़ को भी किया जाएगा बंद, सर्विस लेन से ही जाएंगी गाड़ियां - हड़ताली चौक पर भी उत्तर से दक्षिण वाहनों के जाने पर लग सकती है रोक तारामंडल के पास वोल्टास मोड़ को भी किया जाएगा बंद बेली रोड पर जाम की समस्या से कुछ हद तक निजात मिल गई

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस