Move to Jagran APP

मायके में कुछ दिन रहना चाहती थी पत्‍नी, सुनकर पति‍ ने चलती कार में कर दिया ये काम, सारण की घटना

ससुराल में शादी समारोह से लौटने के दौरान कार में पति-पत्‍नी के बीच ऐसा विवाद हो गया कि पति ने हद पार कर दी। इतना ही नहीं वह पुलिसकर्मियों से भी उलझ गया। हालांकि पत्‍नी के बयान से पुलिस उलझ गई है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 03:18 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 03:35 PM (IST)
मायके में कुछ दिन रहना चाहती थी पत्‍नी, सुनकर पति‍ ने चलती कार में कर दिया ये काम, सारण की घटना
जब्‍त की गई आरोपित की कार। जागरण

इसुआपुर (सारण), संवाद सूत्र। पति-पत्‍नी की नोकझोंक सामान्‍य सी बात है। लेकिन सारण जिले में एक पति ने नोकझोंक के बाद ऐसी हरकत कर दी कि लोग हैरान रह गए। उसने कथित तौर पर चलती गाड़ी से पत्‍नी को नीचे धकेल दिया।  इतना ही नहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस की गाड़ी में उसने धक्‍का मार दिया। पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की। बहरहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। जख्‍मी पत्‍नी और दो पुलिसकर्मियों का इलाज कराया जा रहा है। हालांकि, पत्‍नी का कहना है कि गुस्‍से में वह खुद गाड़ी से कूद पड़ी थी।  

loksabha election banner

ससुराल से लौटते समय रास्‍ते में हुई घटना 

घटना सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार पानापुर थाना क्षेत्र के टोटहां जगतपुर गांव का एक युवक अपनी ससुराल इसुआपुर थाना क्षेत्र के नवादा गांव शादी समारोह में शामिल होने आया था। शादी संपन्न हो जाने के बाद मंगलवार को खुद अपनी कार पर पत्‍नी के साथ घर लौट रहा था। कार में पति-पत्‍नी में किसी बात पर नोकझोंक होने लगी। इसके बाद डटरा गांव के पास तेज गति से जा रही कार से कथित तौर पर पत‍ि ने पत्‍नी को धक्‍का मारकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद गाड़ी लेकर भाग चला।

पुलिस की गाड़ी में मारा धक्‍का, पुलिसवालों से की मारपीट

इसे देख स्थानीय लोगों को शक हुआ तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद थाने की ओर तेज गति से आ रही कार को पुलिसकर्मियों ने रोकना चाहा। वाहन चालक रोकने की बजाय और तेज गति से भागने लगा। उसका पीछा पुलिस ने किया। इस दौरान पुलिस ने ओवरटेक कर रोकना चाहा तो कार से पुलिस की गाड़ी में टक्‍कर मार दी। इससे दोनों गाड़‍ियां क्षतिग्रस्‍त हो गईं। पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए गाड़ी से उतारा। तब युवक पु‍लिसवालों से उलझ पड़ा। उनके साथ मारपीट की। इससे पुलिसकर्मी भोला मांझी तथा जयपाल मांझी जख्मी हो गए। गुस्‍साए पु‍लिसकर्मियों ने भी युवक की धुनाई कर दी।  इसके बाद घायल महिला व दोनों पु‍लिसकर्मियों को अस्‍पताल भेजा गया। 

पत्‍नी बोली-मैं खुद गुस्‍से में कूद गई 

जख्‍मी महिला गिरि‍जा देवी का कहना था कि शादी के बाद वह मायके में और कुछ दिन रुकना चाहती थी। इसी बात को लेकर गाड़ी में भी पति -पत्नी के बीच बक-झक हो रही थी। इस गुस्‍से में वह स्वयं क्रोध में चलती गाड़ी से कूद पड़ी। लेकिन, पुलिस का मानना है कि युवक ने स्वयं अपनी पत्नी को चलती गाड़ी से नीचे गिरा दिया। अगर पत्नी खुद गाड़ी से कूदती तो जख्मी पत्नी को इलाज के लिए पति अस्पताल ले जाता, भागता नहीं। पति के बचाव में पत्नी झूठा बयान दे रही है। बहरहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.