Move to Jagran APP

बाहुबली MLA अनंत सिंह की पत्‍नी ने AK-47 में मामले में कही बड़ी बात, पहुंची महिला आयोग

बाहुबली एमएलए अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम देवी शुक्रवार को गुहार लगाने महिला आयोग पहुंची। उन्‍होंने महिला आयोग की अध्‍यक्ष दिलमणी मिश्रा से इंसाफ दिलाने का अनुरोध किया।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 06:17 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 11:09 PM (IST)
बाहुबली MLA अनंत सिंह की पत्‍नी ने AK-47 में मामले में कही बड़ी बात, पहुंची महिला आयोग
बाहुबली MLA अनंत सिंह की पत्‍नी ने AK-47 में मामले में कही बड़ी बात, पहुंची महिला आयोग

पटना, जेएनएन। बाहुबली एमएलए अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम देवी शुक्रवार को गुहार लगाने महिला आयोग पहुंची। उन्‍होंने महिला आयोग की अध्‍यक्ष दिलमणी मिश्रा से इंसाफ दिलाने का अनुरोध किया। इसके साथ ही उन्‍होंने अपने दुश्‍मन विवेका पहलवान के घर पर एके-47 लहराते हुए वायरल वीडियो पर जमकर हमला बोला। मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने फिर से जदयू सांसद ललन सिंह व मंत्री नीरज कुमार पर बड़ा आरोप लगाया। कहा- उन्‍हीं सब की साजिश के कारण मेरे पति (अनंत सिंह) को फंसाया जा रहा है। उनके खिलाफ बड़ी साजिश की जा रही है। उन्‍होंने सवाल के जवाब में कहा कि विवेका सिंह सबको मूर्ख समझता है क्‍या। 

prime article banner

इसे भी पढ़ें : बाहुबली अनंत सिंह के दुश्‍मन नंबर वन का AK 47 लहराता VIDEO VIRAL, छापेमारी शुरू

मुंगेर से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाली नीलम देवी पटना स्थित बिहार राज्‍य महिला आयोग की दफ्तर पहुंचीं। वे महिला आयोग की अध्‍यक्ष दिलमणि मिश्रा से मुलाकात की और कहा कि मेरे पति अनंत सिंह के खिलाफ बड़ी साजिश की जा रही है। उन्‍होंने कहा कि जिस मकान में हमलोग 14 वर्षों से नहीं गए हैं, वहां विरोधी एके 47 राइफल रखवाकर फंसाया जा रहा है। उनहोंने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने के कारण ही विरोधी हमलोग के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। 



उन्‍होंने कहा कि विवेका पहलवान के घर में लहराते हुए एके-47 राइफल का वीडियो भी वायरल किया गया है। मीडिया ने जब पूछा कि विवेका पहलवान ने कहा है कि प्‍लास्टिक की राइफल है तो इस पर उन्‍होंने कहा, विवेका पहलवान हमलोगों को मूर्ख समझता है क्‍या। बता दें कि गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें विवेका पहलवान के घर में कुछ लड़के बारी-बारी से एके-47 राइफल को अपने हाथों में लहरा रहे थे। हालांकि इसके बाद आरोपी युवक की सफाई भी आ गई कि यह असली नहीं था। दूसरी ओर, वीडियो को गंभीरता से लेते हुए पुलिस छापेमारी भी कर रही है। 

उधर, बिहार राज्‍य महिला आयोग की अध्‍यक्ष दिलमणि मिश्रा ने मीडिया की ओर से पूछे जाने पर कहा कि नीलम देवी की ओर से शिकायत मिली है। मामले की जांच की जाएगी, इसके बाद ही इस मामले में कुछ कहा जाएगा। गौरतलब है कि पिछले पखवारे एमएलए अनंत सिंह के लदमा गांव स्थित पुराने घर से पुलिस ने एक एके-47 राइफल, दो हैंड ग्रेनेड समेत जिंदा कारतूस बरामद किए थे। इसके बाद अनंत सिंह पर दबाव बढ़ा तो उन्‍होंने दिल्‍ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया। बाद में कोर्ट में पेशी हुई। अभी अनंत सिंह बेऊर जेल में बंद हैं तथा पटना पुलिस जल्‍द ही उन्‍हें दो दिनों की रिमांड पर लेगी। बाढ़ कोर्ट ने रिमांड पर लेने का आदेश दिया है। उनसे एएसपी लिपि सिंह पूछताछ करेगी। नीलम देवी ने लिपि सिंह पर भी साजिश के तहत काम करने का आरोप लगाया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.