Move to Jagran APP

CoronaVirus Bihar: लालू यादव की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव, RJD सुप्रीमो को ले चिंतित थे पार्टी व परिवार

CoronaVirus Bihar लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्‍स में इलाज के लिए भर्ती हैं। उनके कोरोना संक्रमण की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसे लेकर पार्टी व परिवार में चिंता थी।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 11:36 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 03:49 PM (IST)
CoronaVirus Bihar: लालू यादव की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव, RJD सुप्रीमो को ले चिंतित थे पार्टी व परिवार
CoronaVirus Bihar: लालू यादव की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव, RJD सुप्रीमो को ले चिंतित थे पार्टी व परिवार

पटना, जेएनएन। CoronaVirus Bihar: चारा घोटाला के सिलसिले में रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे बीमार राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) फिलहाल राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) में इलाज करा रहे हैं। शनिवार को कोरोना की जांच के लिए उनका सैंपल लिया गया, जिसकी रिपोर्ट रविवार को नेगेटिव आई। इसके साथ बिहार में उनके दल, परिवार व समर्थकों में व्‍याप्‍त चिंता दूर हुई।

prime article banner

रांची के रिम्स में की गई कोरोना की जांच

रांची के रिम्स में लालू प्रसाद यादव की कोरोना जांच की गयी। रिम्स में लालू प्रसाद यादव के इलाज का प्रभार संभालने वाले डॉ. उमेश प्रसाद ने पहले ही कोरोना संक्रमण के किसी लक्षण से इनकार किया था। उनके अनुसार लालू की जांच एहतियातन कराई  गई।

लालू के वार्ड के पास ही है कोरोना वार्ड

विदित हो कि रिम्स में भर्ती लालू यादव के पेइंग वार्ड के पास ही कोरोना मरीजों के इलाज के लिए कोविड वार्ड बनाया गया है। इसपर आरजेडी व लालू प्रसाद यादव के परिवार ने संक्रमण की आशंका जताते हुए समय-समय पर आपत्ति दर्ज की है। इन दिनों रिम्‍स में कोरोना मरीजों की संख्‍या बड़ी है। इसलिए लालू प्रसाद यादव और उनके साथ रहने वाले तीन सेवादारों की कोरोना जांच कराई गई।

आरजेडी बोला: परेशान कर रहे विरोधी

इस बाबत आरजेडी के प्रदेश प्रवक्‍ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि उनकी पार्टी और नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने बार-बार कहा है कि लालू प्रसाद की तबीयत अधिक खराब है और सरकार उन्‍हें मानसिक और शारीरिक  रूप से  परेशान कर रही है। कोरोना संक्रमण का जो वैश्विक संकट है, उसमें सुप्रीम कोर्ट का भी आदेश आया था कि जो उम्र दराज लोग हैं, बीमार हैं और जिन्होंने आधी सजा काट ली है, उनको बाहर निकाल देना चाहिए। इसके बावजूद लालू प्रसाद अभी तक बाहर नहीं हैं और अस्पताल में जो खतरा है, वह सबको पता है। उन्‍होंने आगे कहा कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य  की चिंता विरोधियों को नहीं है, लेकिन करोड़ों लोगों की दुआएं और आशीर्वाद उनके साथ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.