सिवान, जेएनएन। When the blue car got out of control in the market: जब बीच बाजार में कंट्रोल से बाहर हो गई ब्‍लू कार, देखते ही देखते चपेट में आ गईं कई बाइकें। अचानक कार के आउट ऑफ कंट्रोल होने से हंगामा मच गया। मामला बिहार के सिवान जिले का है। गनीमत रही कि कार एक साथ कई बाइकों से टकरा कर रुक गई। हालांकि, इसमें आधा दर्जन लोगों को चोट लगी है। 

नगर थाना क्षेत्र के जेपी चौक पर शनिवार की दोपहर महादेवा की तरफ से आ रही एक ब्लू रंग की मारुति कार कंट्रोल से बाहर हो गई। जेपी चौक से दाहा नदी की तरफ जाने वाली सड़क पर गुजर रही एक कार से टकरा गई, इसके बाद कार सामने की तरफ खड़े फुटपाथी दुकानदारों के ठेले व वहां खड़ी अन्य बाइकों से टकराते हुए सड़क किनारे पोल से टकरा कर रुक गई। इस घटना से जेपी चौक पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

गाड़ी को तेज रफ्तार में अपनी तरफ आता देख सड़क किनारे खड़े लोग इधर उधर भागने लगे,  भागने के क्रम में कुछ लोग गिर कर आंशिक रूप से घायल भी हुए। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई अनहोनी नहीं हुई। एक बड़ा हादसा टल गया। इधर, घटना के बाद कार चालक मौके का फायदा उठाकर गाड़ी छोड़ फरार हो गया। जेपी चौक पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने इसकी सूचना नगर थाना के पुलिस पदाधिकारियों को दी।

सूचना पर पहुंची गश्त दल ने कार को जब्त कर थाना लाया। घटना के दौरान मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार ने फुटपाथ पर लगाये दो ठेला सहित कुछ बाइकों में टक्कर मार दी, जिसमें ठेला पर सामान बिक्री कर रहे भोला साह को लगभग पांच हजार की क्षति हुई, जबकि गोपलगंज के राजेंद्र नगर निवासी उपेंद्र नाथ पाठक की बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।  नगर थाना इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित ने बताया कि टक्कर के बाद कार चालक कार को छोड़ फरार हो गया। कार को जब्त कर थाना लाया गया है।

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस