Move to Jagran APP

तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है

पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जब जनता हित की बातें हो तो मुझे बगावती नहीं समझा जाना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Jul 2018 03:49 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jul 2018 03:49 PM (IST)
तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है
तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है

पटना [जेएनएन]। पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कहा कि जब भी मैं जनताहित में कुछ बोलता हूं तो पार्टी मुझे बगावती नेता मानने लगती है। उन्होंने यह बात पटना साहिब पहुंचकर कही।

loksabha election banner

नवीन किशोर सिन्हा स्मृति पार्क में उनके समर्थकों ने भाजपा सासद का अभिनंदन किया। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश में लोकतात्रिक प्रणाली है। सभी को अपनी राय रखने का और बोलने का अधिकार है। हमारी पार्टी भी लोकतात्रिक पार्टी है। ऐसी स्थिति में यदि मैं कुछ भी जनता के बारे और जनता के हित की बातें करता हूं तो पार्टी मुझे क्यों बगावती समझती है। यह बात मेरे समझ में नहीं आती है। अपने चुनाव लड़ने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि 'तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है'।

भाजपा सासद ने कहा कि मोदी जी हमारे और देश के प्रधानमंत्री है। इसके साथ ही साथ वह हमारे पुराने साथी और मित्र भी हैं। हम हमसफर भी रहे हैं। अगर हम कोई बात करते हैं तो सबसे पहले यह देखना होगा कि मैं जो बात करता हूं वह जनता के हित की, देश के हित में करता हूं या नहीं।

यदि देशहित में करता हूं तो इसका मतलब है कि अपनी पार्टी के हित में बात कर रहा हूं। उसको अलग नजरिये से देखने की किसी को कोई जरूरत नहीं है। अनाज के समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह सरकार का अच्छा फैसला है। लेकिन इसके साथ किसानों की कर्ज माफी भी की जाए जिससे किसानों को फायदा हो सके। इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा से जब पूछा गया कि चुनाव वह कहां से लडे़ंगे तो इस पर उन्होंने कहा कि वक्त आने दीजिए सब बता दिया जाएगा। तुझे ए आसमा, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है। उन्होंने कहा कि आने वाला वक्त बताएगा कि वह चुनाव कहां से लड़ेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.