Move to Jagran APP

Bengal Chunav News Update: बंगाल में शाहनवाज पर फेंके गए रोड़े, BJP नेता ने कहा- कमल खिलने से बौखला गई टीएमसी

Bengal Chunav News Update पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में चुनावी सभा के दौरान भाजपा नेता और बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन पर रोड़े चलाए गए। भाजपा नेता ने इसकी शिकायत थाने में जाकर दर्ज कराई। उन्‍होंने कहा कि टीएमसी अपनी हार तय देख बौखला गई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 12:52 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 05:40 PM (IST)
Bengal Chunav News Update: बंगाल में शाहनवाज पर फेंके गए रोड़े, BJP नेता ने कहा- कमल खिलने से बौखला गई टीएमसी
पश्‍च‍िम बंगाल के हावड़ा में सभा के दौरान रोड़ा दिखाते शाहनवाज हुसैन। साभार: स्‍वयं

पटना, राज्य ब्यूरो। West Bengal Assembly Election 2021: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन की हावड़ा उत्तर विधानसभा क्षेत्र के मुजफ्फर चौक में हो रही सभा में अचानक उस वक्त हंगामा मच गया, जब सभा में उमड़ी भारी भीड़ के ऊपर कुछ पत्थर फेंके गए। शाहनवाज ने सभा के दौरान मंच से ही ऐसे कुछ रोड़े दिखाए और कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ता अपनी हार तय देखकर बौखला गए हैं। इस वजह से भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिश हाे रही है। बाद में उन्‍होंने इस मामले की शिकायत स्‍थानीय थाने में भी जाकर की। इससे पहले उन्‍हें बंगाल के कुछ हिस्‍सों में चुनावी सभार करने से यह कहकर रोका गया कि उनके जाने से दंगा होने की आशंका है। शाहनवाज ने इसका भी पुरजोर विरोध किया था और कहा था कि कश्‍मीर में उनकी चुनावी सभा से कोई अशांति  नहीं हुई, लेक‍िन बंगाल के अधिकारी ऐसा कह रहे हैं।

loksabha election banner

कश्‍मीर के आतंकियों से  नहीं डरे तो टीएमसी के गुंडों से क्‍यों डरें

पथराव के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने शोर मचाना शुरू किया। इस बीच पत्थर फेंकने वालों की खोजबीन शुरू हुई। पत्थरबाजी के वक्त शाहनवाज सभा संबोधित कर रहे थे। इस बीच उन्होंने कहा कि भाजपा की सभाओं में उमड़ रही भीड़ से टीएमसी घबरा गई है। टीएमसी के गुंडों ने पत्थरबाजी की और हमारी सभा को व्यवधान डालने की कोशिश की, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता टीएमसी के गुंडों से डरने वाले नहीं हैं। हम जब कश्मीर में आतंकियों से नहीं डरे और दर्जनों सभाएं की तो टीएमसी के गुंडों से क्या डरेंगे। भाजपा नेता ने कहा कि ऐसी कोशिशों से भाजपा का कोई कार्यकर्ता नहीं डरेगा। उन्‍होंने कहा कि ऐसे रोड़ों को बंगाल की जनता कमल के फूल में बदल देगी।

भाजपा कार्यकर्ता ने दर्ज कराया मामला

शाहनवाज ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस मामले की प्राथमिकी स्‍थानीय कार्यकर्ताओं ने दर्ज करा दी है। उन्‍होंने बताया कि वे पूरी तरह सेफ हैं, लेकिन टीएमसी की सरकार अब सेफ नहीं है। बंगाल की जनता ने टीएमसी को विदाई देने का मन बना लिया है। उन्‍होंने कहा कि दो मई को बंगाल की जनता को कुशासन और कमीशन से मुक्ति मिल जाएगी।

सुरक्षा में लापरवाही का लगाया आरोप

शाहनवाज ने कहा कि बंगाल पुलिस उनकी सुरक्षा को लेकर लापरवाही बरत रही है। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें वाई प्‍लस सीआरपीएफ की सुरक्षा मिली है, लेकिन बंगाल की पुलिस इस प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि घटना के वक्‍त उनकी सुरक्षा को लेकर पूरी तरह लापरवाह बरती गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.