Move to Jagran APP

Watch Video: पटना में मास्क न लगाने पर पुलिस ने टोका तो जवान का डंडे से सिर फोड़ा

पटना में गुरुवार को कोरोना संक्रमण से 28 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। सुलतानगंज थाना क्षेत्र के शाहगंज मोड़ पर मास्क लगाने के लिए कहने पर लोगों ने हवलदार पर हमला कर दिया। हमले में जवान का सिर फूट गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 11:52 AM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 11:52 AM (IST)
Watch Video: पटना में मास्क न लगाने पर पुलिस ने टोका तो जवान का डंडे से सिर फोड़ा
पटना में मास्क लगाने के लिए कहने पर जवान पर हमला करते लोग।

जासं, पटना सिटी: पटना में गुरुवार को कोरोना संक्रमण से चार बड़े सरकारी अस्पताल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, पीएमसीएच व एनएमसीएच में 28 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। यह आंकड़ा उसी दिन का है जिस दिन मास्क लगाने के लिए कहने पर एक हवलदार का सिर फोड़ दिया गया। सुलतानगंज थाना क्षेत्र के शाहगंज मोड़ पर गुरुवार को बिना मास्क पहने युवक को हवलदार उदय शंकर चौधरी ने टोका। हवलदार के टोकते ही उग्र युवक ने विरोध जताया और अपने समर्थकों के साथ उसका डंडा छीनकर उसके साथ मारपीट कर सिर फोड़ दिया।

loksabha election banner

मास्क के लिए कहा तो उग्र हो गए लोग

हवलदार के घायल होने की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हमलावर भाग गए। घायल हवलदार ने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देख बिना मास्क के घूम रहे एक युवक को मास्क लगाने को कहा। हवलदार ने बताया कि मास्क लगाने की बात सुनते ही युवक उग्र होकर उलझ पड़ा। हवलदार ने विरोध जताया तो युवक के अन्य साथियों के साथ मिलकर हाथापाई किया और हवलदार का डंडा छीन लिया। उग्र भीड़ के बीच से हवलदार ने जान बचाकर भागना चाहा तो युवक के समर्थकों ने डंडा से हवलदार के सिर पर वार कर घायल कर दिया।

युवक और उसके समर्थकों ने किया हमला

सुलतानगंज थाना के अपर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी से हमलावरों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि गुरुवार से चार बजे बंदी के आदेश को लागू कराने के लिए क्षेत्र में निकले हवलदार पर युवक तथा उनके समर्थकों द्वारा जानलेवा हमला किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.