Move to Jagran APP

प्रेमिका के घर में छुपकर रहता था प्रेमी, लोगों ने देखा तो करा दी शादी

प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी और उसके घर में छुपकर रहने लगा। रात में गांववालों ने दोनों को देख लिया और दोनों की शादी करा दी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 29 Nov 2017 02:54 PM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2017 09:46 PM (IST)
प्रेमिका के घर में छुपकर रहता था प्रेमी, लोगों ने देखा तो करा दी शादी
प्रेमिका के घर में छुपकर रहता था प्रेमी, लोगों ने देखा तो करा दी शादी

पटना [जेएनएन]। प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी ने कहा-मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता, इतना कहने के बाद वह प्रेमिका के घर में ही छुपकर रहने लगा। प्रेमिका के घर में केवल वह और उसकी मां रहते थे, युवक को देखकर लोगों को शक हुआ, जब दोनों की प्रेम कहानी पता चली तो गांववालों ने दोनों की मंदिर में शादी करा दी।

loksabha election banner

घटना वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के कादिलपुर गांव की है। बताया जाता है कि जंदाहा के महिपुरा गांव का रहने वाला मनीष कुमार पिछले 6 महीने से कदिलपुर की रहने वाली खुशबू कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो दिन पहले प्रेमी युवक प्रेमिका के घर मिलने गया और उसी के यहां रहने लगा।

जब ग्रामीणों ने उसे देखा तो शक हुआ। प्रेमिका के घर में केवल उसकी मां रहती है और उसके पिता बाहर काम करते हैं। शक होने पर लड़के को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उससे पूछताछ की। प्रेमी युवक ने खुशबू से प्रेम संबंध की बात स्वीकार की और ग्रामीणों के शादी कराने की बात कहने पर हामी भरी।

इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी युगल की शादी गांव के मंदिर में करा दी। इस शादी को देखने के लिए सैकड़ों की भीड़ उमड़ पड़ी। बताया जाता है कि दोनों का प्रेम उस समय परवान चढ़ने लगा जब दोनों अपने ननिहाल गए।दोनों की ननिहाल एक ही जगह है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.