पटना, जेएनएन। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन और पवन सिंह की हर फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर ना सिर्फ हिट साबित होती है बल्कि रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी करती है। वहीं ऐसे में जब बॉलीवुड और रियलिटी शो में अपना जलवा बिखेर चुकी राखी सांवत का साथ मिल जाए तो फिल्म क्या उसका गाना भी हिट हो जाता है। बता दें कि 'कट्टा तनल दुपट्टा पर' का एक गाना, 'पीला पीला जवनिया के जूस' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म कट्टा तनल दुपट्टा पर के इस गाने में एक्टर पवन सिंह और रवि किशन के साथ राखी सावंत भी नजर आ रही हैं। आइटम डांस के लिए फेमस राखी सावंत ने 'पीला पीला जवनिया के जूस' पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

बता दें कि राखी इस गाने में ना सिर्फ डांस बल्कि एक्सप्रेशन भी कमाल का दे रही हैं। फैंस देख सकते हैं कि इस गाने में जहां एक तरफ रवि किशन डांस का आनंद ले रहे हैं। वहीं पवन सिंह गुस्से में नजर आ रहे हैं।  

साल 2014 में रिलीज इस फिल्म के गाने में राखी सावंत का बोल्ड अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। खास बात है कि राखी सावंत ने खुद इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म 'कट्टा तनल दुपट्टा पर' का गाना इस गाने को महेश परदेशी ने लिखा है जबकि कंपोज मधुकर आनंद ने किया है।

इस फिल्म को एम.आई. राज ने डायरेक्ट किया है साथ ही प्रोड्यूस राहुल कपूर और राखी सावंत ने मिलकर किया है। 

इस फिल्म में रवि किशन, पवन सिंह के अलावा शुभी शर्मा, रिंकू घोष, राखी सावंत, अंजना सिंह, शाहबाज खान और बजेृश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इस गाने को पवन सिंह, इंदु सोनाली और रवि किशन ने गाया है। वैसे दोनों स्टार पहली बार नहीं साथ नजर आए हैं इससे पहले फिल्म देवरा बड़ा सतावेला में भी पवन सिंह और रवि किशन मुख्य भूमिका में नजर आ चुके हैं।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari