पटना, जेएनएन। बाढ़ थाना क्षेत्र के पुरा गाव के समीप सोमवार को यात्रियों से भरी वैन सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई। वैन में सवार दो दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गए। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी घायल लोगों के समीप के एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया।

वहीं बबिता देवी, आरती देवी, मालती देवी, सीमा देवी, सरिता देवी, राखी कुमारी, अभय कुमार को गंभीर अवस्था में अनुमंडल अस्पताल लाया गया। वाहन पलटने की सूचना मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी सुमित कुमार, बीडीओ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। यात्रियों ने बताया कि वैन बाढ़ कचहरी से मस्थु जा रही थी। इसी दौरान पुरा गांव के समीप लोडेड ट्रैक्टर को पास देने के दौरान गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पानी भरे गड्ढे में पहल गई। घटना के बाद चालक फरार हो गया।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत
पटना- गया एसएच- 1 के गौरीचक थाना स्थित मुसनापर गाव के समीप सोमवार की सुबह अनियंत्रित वाहन की ठोकर से बाइक सवार अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिनकी पहचान वैशाली जिला के परमानंदपुर गाव के रूपा राम का पुत्र संजय कुमार (50 वर्ष) के रूप में हुई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। बाइक के पीछे बैठा संजय का भगीना सह दानापुर निवासी रमेश कुमार के बयान पर अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। संजय सोमवार की सुबह बाइक से जहानाबाद से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच गौरीचक थाना के मुसनापर गाव के पास अनियंत्रित वाहन ने टक्कर मार दी।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
सोमवार को दानापुर रेल मंडल के सदिसोपुर स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जिसकी पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के गोनवा निवासी रूदल प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र ऋ तिक रौषन के रूप में हुई। ऋ तिक रौशन सोमवार की सुबह करीब चार बजे पटना जाने के लिए पैसेंजर ट्रेन पकड़ने सदिसोपुर स्टेशन गया था। जीआरपी प्रभारी तारकेश्वर मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मनेर : कोठी पर, गुलाब शाह पीर बाबा के मजार नजदीक अनियंत्रित ट्रक ने ठेला चालक को धक्का मार दिया। जिससे दुर्घटना में ठेला चालक ग्यासपुर निवासी राजेंद्र चौधरी घायल हो गया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप