Move to Jagran APP

इफ्तार पार्टी में कुशवाहा ने इशारों-इशारों में ठोका CM पद पर दावा, कहा- NDA में ऑल इज वेल

उपेंद्र कुशवाहा ने इफ्तार पार्टी में इशारों ही इशारों में सीएम पद पर एक बार फिर दावा किया। कहा कि हर व्‍यक्ति जिसकी उम्र 18 वर्ष से उपर है, सीएम बन सकता है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 10:41 PM (IST)
इफ्तार पार्टी में कुशवाहा ने इशारों-इशारों में ठोका CM पद पर दावा, कहा- NDA में ऑल इज वेल
इफ्तार पार्टी में कुशवाहा ने इशारों-इशारों में ठोका CM पद पर दावा, कहा- NDA में ऑल इज वेल

पटना [राज्य ब्यूरो]। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने इफ्तार पार्टी में इशारों ही इशारों में एक बार फिर मुख्‍यमंत्री पद पर अपना दावा ठोका। कहा कि कोई भी व्‍यक्ति जिसकी उम्र 18 वर्ष हो चुकी है, वह सीएम बन सकता है। साथ ही कहा कि वे एनडीए में हैं और बने रहेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि फिलहाल पीएम पद की वैकेंसी नहीं है। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने रहेंगे।

loksabha election banner

इसके साथ ही उपेन्द्र कुशवाहा की राजग से नाराजगी को लेकर पिछले कई दिनों से राजनीतिक गलियारे में हो रही चर्चा पर रविवार को विराम लग गया। रालोसपा द्वारा आज अंजुमन इस्लामिया हॉल में आयोजित इफ्तार पार्टी में कुशवाहा ने कहा कि एनडीए एकजुट है एवं किसी तरह का कोई विवाद नहीं है। एनडीए में ऑल इज वेल है। कुशवाहा ने अमन- शांति, भाईचारा, सौहार्द और देश एवं प्रदेश के विकास की दुआ की।  हालांकि इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री और जदयू के किसी भी नेता के शामिल नहीं होने पर सवाल उठे।

तेजस्वी यादव द्वारा महागठबंधन में आने का न्योता देने के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी की अपनी जमीन खिसक गई है। इसलिए अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। कहीं नहीं जा रहा हूं। एनडीए में ही रहकर 2019 में नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है।

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मोदी को फोन पर उसी दिन संसदीय क्षेत्र में एक कार्यक्रम में भाग लेने के कारण इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर असमर्थता जता दी थी। यह पूछने पर कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं जदयू के कोई नेता इफ्तार पार्टी में क्यों नहीं आए,  उन्होंने कहा कि कोई व्यस्तता रही होगी। लोकसभा चुनाव में जदयू द्वारा 25 सीट मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि टिकट की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने लालू कुनबे में तनातनी और तेजप्रताप यादव की नाराजगी के सवाल पर कहा कि जब कोई पार्टी परिवारवाद के शिकंजा में फंस जाता है तो उसका पतन शुरू हो जाता है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद पहले अपने कुनबे को संभाले फिर दूसरों को नसीहत दें। महागठबंधन को एनडीए की चिंता करने की जरूरत नहीं है। एनडीए अटूट और एकजुट है। इस मौके पर भगवान सिंह कुशवाहा, उर्मिला पटेल, अभ्यानंद सुमन, मधु मंजरी, भोला शर्मा, मोहन यादव, उमेश निषाद आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.