पटना, जेएनएन। मंगलवार की सुबह भोजपुर और बेगूसराय में दो की हत्या की खबर मिलने से बिहार में सनसनी मच गई। हत्या की दोनों वारदातें सोमवार की देर रात हुईं। भोजपुर में जहां साइड नहीं देने पर ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई तो इसी जिले में एक जवान की गला रेतकर जान ले ली गई। वहीं बेगूसराय में लूट का विरोध करने पर ट्रक चालक को गोली मार दी गई, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

भोजपुरः साइड नहीं देने पर ट्रक चालक को मारी गोली

भोजपुर जिले के संदेश थाना अंतर्गत नासरीगंज-सकड्डी हाईवे पर बचरी-पंडुरा मोड़ के समीप सोमवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने यूपी के ट्रक चालक की कनपटी पर पिस्टल सटाकर गोली मार हत्या कर दी। अपराधी एक बाइक पर तीन की संख्या में थे। वारदात रात बारह बजे के आसपास की है।  मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खजनी थाना अंतर्गत रुद्रपुर गायघाट निवासी मिश्री लाल के पुत्र प्रमोद कुमार (27) के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में ट्रक चलाने के दौरान साइड नहीं देने पर हत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है औऱ मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बेगूसरायः लूट का विरोध करने पर ट्रक चालक को मारी गोली

लोहियानगर ओपी के रेलवे ओवरब्रिज पर सोमवार की देर रात बाइक सवार लुटेरों ने लूट का विरोध करने पर मुंगेर निवासी ट्रक चालक देव यादव के पुत्र शम्भू यादव को गोली मार घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार चालक ट्रक से बालू लेकर खगड़िया जा रहा था तभी दो बाइक पर सवार चार की संख्या में लुटेरों ने ट्रक रोक लूटपाट का प्रयास किया। विरोध करने पर ट्रक चालक को गोली मार दी। इस दौरान चालक से चार हजार रुपये लूट लिए। चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भोजपुरः धारदार हथियार से की हत्या, गुप्तांग भी काट डाला

भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-मोहनियां NH-30 पर नयका टोला मोड़ के समीप सोमवार की देर रात धारदार हथियार से गला रेतकर एक अधेड़ की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद उसका गुप्तांग भी काट डाला गया। मंगलवार की सुबह सड़क किनारे उसका शव बरामद होते ही सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक 50 वर्षीय अधेड़  होमगार्ड जवान की वर्दी पहने हुए है। जिससे मृतक के होमगार्ड जवान होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतक के पहचान को लेकर प्रयास जारी है। शरीर पर ईंट पत्थर और धारदार हथियार के जख्म का निशान पाया गया है। प्राइवेट पार्ट भी काटा गया है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस