जासं, छपरा: बिहार के छपरा में शुक्रवार को पुलिस ने गंदे खेल का पर्दाफाश किया है। गुप्त सूचना मिलने पर जब पुलिस के जवान होटल पहुंचे तो कमरे में आपत्तिजन हालत में दो जोड़े मिले। पुलिस होटल में युवक युवतियों को देखकर दंग रह गई। घटना अमनौर बाजार स्थित आरएस होटल की है। लड़के और लड़कियों के साथ ही पुलिस ने होटल के एक कर्मचारी को भी हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर अमनौर बाजार स्थित विभिन्न होटलों में गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार को छापेमारी की गई। छापामारी के दौरान पुलिस आरएस होटल पहुंची। पुलिस के पहुंचने पर होटल के दो कमरे अंदर से बंद मिले। सख्ती करके जब दरवाजे खुलवाए गए तो अलग-अलग कमरों में युवक और युवतियों को देखकर पुलिस दंग रह गई। चारों के साथ पुलिस ने होटल के एक कर्मचारी को भी हिरासत में ले लिया। सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान बाजार में भीड़ जुट गई।

गलत तरीके से लोगों के पहुंचने की थी सूचना

थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार को शिवम मैरिज भवन व आरएस होटल सहित अन्य होटलों में छापामारी की गई। लोगों से जानकारी मिली थी कि कुछ होटलों में गलत तरीके के लोग पहुंच रहे हैं। ऐसे में सत्यापन को लेकर छापामारी की गई। इस दौरान होटल के एक कर्मी सहित दो युवक व दो युवती को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि इस संबंध में पहले भी पुलिस से शिकायत की गई थी। इस तरह के लोगों के होटल में आने से मोहल्ले का माहौल खराब हो रहा था। छापामारी में थानाध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी के अलावे प्रशिक्षु दरोगा कुन्दन तिवारी, महिला प्रशिक्षु दरोगा पार्वती कुमारी, एसआइ रबीन्द्र कुमार, एसआइ तेजप्रताप सिंह , एएसआइ विजय यादव व एएसआइ मुनेन्द्र कुमार सहित दर्जनों पुलिस बल के जवान शामिल थे। 

Edited By: Akshay Pandey