Move to Jagran APP

गिरिराज सिंह ने दी आजम खान को धमकी-चुनाव के बाद बताएंगे बजरंगबली क्या हैं...

केंद्रीय मंत्री सह भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने सपा नेता आजम खान को धमकी दी है कि बेगूसराय का चुनाव हो जाने दीजिए फिर रामपुर आकर आपको बताएंगे कि बजरंगबली क्या हैं?

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 04:03 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 04:23 PM (IST)
गिरिराज सिंह ने दी आजम खान को धमकी-चुनाव के बाद बताएंगे बजरंगबली क्या हैं...
गिरिराज सिंह ने दी आजम खान को धमकी-चुनाव के बाद बताएंगे बजरंगबली क्या हैं...

पटना, जेएनएन। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बजरंगबली वाले बयान के बाद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने भी बयान दिया जिसके जवाब में भाजपा के फायरब्रांड नेता और बेगूसराय से उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है और रामपुर से सपा-बसपा उम्मीदवार और सपा नेता आज़म ख़ान के 'बजरंगअली' वाले बयान पर उन्होंने खुलेआम धमकी दी है और कहा है कि बेगूसराय में चुनाव खत्म होने के बाद वे रामपुर जाएंगे और आजम खान को बताएंगे कि बजंरग बली क्या हैं?

prime article banner

आजम खान के बयान का जवाब गिरिराज सिंह ने ट्वीट के जरिये दिया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि आज़म खान ने पहले प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली दिया अब हमारे भगवान को गाली दे रहा …आज़म खान, बेगूसराय का चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आकर हम बताएंगे कि बजरंग बली क्या हैं?'

दरअसल, पिछले दिनों योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनावों की तुलना इस्लाम में अहम शख्सियत ‘अली' और हिंदू देवता ‘बजरंगबली' के बीच मुकाबले से की थी। उन्होंने कहा था, ‘अगर कांग्रेस, सपा, बसपा को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंग बली पर विश्वास है।' 

इसपर आजम खान ने कहा था कि, 'अली और बजरंग बली में झगड़ा मत करवाओ। मैं इसके लिए एक नाम दिए देता हूं। बजरंग अली से मेरा दीन कमजोर नहीं हुआ। योगी जी ने कहा कि हनुमान जी दलित थे और फिर उनके किसी साथी ने कहा कि हनुमान जी ठाकुर थे।

फिर पता चला कि वह ठाकुर नहीं जाट थे। फिर किसी ने कहा कि वह हिंदुस्तान के नहीं श्रीलंका के थे लेकिन बाद में एक मुसलमान ने कहा कि बजरंगबली मुसलमान थे। झगड़ा ही खत्म हो गया। हम अली और बजरंग एक हैं। बजरंग अली तोड़ दो दुश्मन की नली। बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि।'

उनके इसी बयान पर बेगूसराय लोकसभा सीट से कन्हैया कुमार और राजद प्रत्याशी तनवीर हसन के खिलाफ चुनावी अखाड़े में उतरे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय का चुनाव खत्म होने के बाद वे रामपुर आकर आजम खान को बताएंगे कि बजरंगबली क्या हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.