Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री ने कहा- दरभंगा से देश के तीन बड़े शहरों के लिए जल्द भर सकेंगे उड़ान

केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा है कि पटना एयरपोर्ट टर्मिनल को वर्ल्ड क्लास का बनाया जाएगा । उन्होंने कहा कि दरभंगा से बैंगलोर, दिल्ली और मुंबई के लिए हवाई सेवा जल्द शुरू होंगी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 12 Feb 2018 02:44 PM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2018 10:23 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री ने कहा- दरभंगा से देश के तीन बड़े शहरों के लिए जल्द भर सकेंगे उड़ान
केंद्रीय मंत्री ने कहा- दरभंगा से देश के तीन बड़े शहरों के लिए जल्द भर सकेंगे उड़ान
पटना [जेएनएन]। पटना में भाजपा कार्यालय में मीडिया से मुखातिब केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा कि पटना एयरपोर्ट टर्मिनल को वर्ल्ड क्लास का बनाया जाएगा और साथ ही दरभंगा से बैंगलोर, दिल्ली और मुंबई के लिए उड़ानें भी जल्द शुरू की जाएंगी।
सिन्हा ने केंद्रीय बजट में केंद्र सरकार की उपलब्धिया गिनाईं और बजट पर नेता प्रतिपक्ष के दिए बयान पर तंज कसते हुए कहा कि आंकड़े और तथ्य पर ध्यान देकर ही बयानबाजी करें। जयंत सिन्हा ने कहा कि केंद्र सरकार प्रति वर्ष 60 से 65 लाख लोगों को रोजगार मुहैया करा रही है। उन्होंने ईपीएफओे डाटा के जरिए रोजगार की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला।
 
मीडिया से बातचीत के बाद सिन्हा ने संघ कार्यालय राजेन्द्र नगर में संघ प्रमुख से मुलाकात की। वहां से निकलकर वे भाजपा कार्यालय पहुंचे थे। उन्होंने भाजपा कार्यालय में मीडिया प्रभारी, प्रवक्ताओं और टीवी डिवेट में शामिल होने वाले नेताओं के साथ बैठक की और बैठक में विरोधियों के दुष्प्रचार का जवाब देने के लिए बातचीत कर जानकारी दी। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK