Move to Jagran APP

CM नीतीश को नसीहत देने वाले BJP MLC ने गिरिराज से की भेंट, केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान अभी बिहार में हॉट केक बने हुए हैं। उन्‍होंने दो दिन पहले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत दी थी।नए घटनाक्रम में उन्‍होंने गिरिराज सिंह से मुलाकात की है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 05:42 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 10:20 PM (IST)
CM नीतीश को नसीहत देने वाले BJP MLC ने गिरिराज से की भेंट, केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात
CM नीतीश को नसीहत देने वाले BJP MLC ने गिरिराज से की भेंट, केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात

पटना, जेएनएन। बीजेपी एमएलसी संजय पासवान अभी बिहार के सियासी गलियारे में हॉट केक बने हुए हैं। उन्‍होंने दो दिन पहले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत दी थी। इसे लेकर बिहार में सियासत पहले से ही तेज है और इस पर एनडीए नेताअों के बीच बयानबाजी चल रही है। और तो और, इसे लेकर विपक्ष के नेता भी चुटकी ले रहे हैं।

loksabha election banner

अब नए राजनीतिक घटनाक्रम में गुरुवार को संजय पासवान की दिल्‍ली में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से मुलाकात हुई है। भले ही दोनों दिग्‍गज नेताओं के बीच दिल्‍ली में मुलाकात हुई है, लेकिन इसकी धमक बिहार में सुनाई पड़ रही है। खास बात कि इस मुलाकात की फोटो टैग करते हुए संजय पासवान ने ट्वीट किया है, जिसे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रिट्वीट किया है। उधर, गिरिराज सिंह ने कहा कि यह शिष्‍टाचार मुलाकात थी। 

 

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने गुरुवार को दिल्‍ली में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से मुलाकात की। इस मुलाकात की फोटो टैग करते हुए इसे ट्वीट किया। उन्‍हाेंने अपने ट्वीट में लिखा- 'आज दिल्ली में मित्रवत, संगठन के पुराने साथी और भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री भाई गिरिराज सिंह के साथ चाय पर चर्चा के दौरान।' इसे लेकर एक बार सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है। जदयू के मुख्‍य प्रवक्‍ता संजय सिंह ने कहा कि एनडीए में दोनों दलों का गठबंधन स्‍मूथली चल रहा है, लेकिन बीजेपी के कुछ नेता अपने बयानों से गठबंधन पर अंगुली उठाने का लोगों को मौका दे रहे हैं।

दूसरी ओर, मीडिया में इस मुलाकात की बात आने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सफाई दी। उन्‍होंने कहा कि संजय पासवान हमारे अच्‍छे मित्र हैं और यह मुलाकात केवल शिष्‍टाचार के तहत हुई है। इस मुलाकात के पीछे कोई मंशा नहीं है।  

उधर कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि बीजेपी नीतीश कुमार से छुटकारा पाना चाहती है। बीेजेपी की मंशा है कि बिहार में उसका अपना मुख्‍यमंत्री हो। इसलिए वह यह सब कर रही है। दूसरी ओर, जाप पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक व पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि भाजपा नीतीश कुमार को फिनिश करना चाहती है। वह चाहती है कि नीतीश कुमार से सत्‍ता से हट जाएं। 

गौरतलब है कि दो-तीन दिन पहले बिहार में उस समय राजनीति गरमा गई थी, जब बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार दिल्‍ली की राजनीति करने की नसीहत दे दी। इसके बाद बयानो की जंग शांत करने के लिए बुधवार को उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी को ट्वीट करना बताना पड़ा कि 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में होगा। हालांकि बीजेपी के उपाध्‍यक्ष मिथिलेश तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी का यह निजी विचार है। चेहरा पर बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्‍व ही कोई फैसला ले सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.