Move to Jagran APP

नालंदा में देवर से विवाद के बाद भतीजे की दुश्मन बनी चाची, जमीन पर पटककर मासूम की ले ली जान

बिहार के नालंदा जिले में शुक्रवार को चाची ही भतीजे की दुश्मन बन गई। जमीनी विवाद में उसने भतीजे की पटक-पटककर हत्या कर दी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 05:42 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 05:42 PM (IST)
नालंदा में देवर से विवाद के बाद भतीजे की दुश्मन बनी चाची, जमीन पर पटककर मासूम की ले ली जान
नालंदा में देवर से विवाद के बाद भतीजे की दुश्मन बनी चाची, जमीन पर पटककर मासूम की ले ली जान

नालंदा, जेएनएन। दीपनगर थाना क्षेत्र के श्याम नगर गांव में जमीन विवाद में सगी चाची ने गुरुवार की रात दिव्यांग लालू-राबड़ी के डेढ़ माह के मासूम तेजप्रताप को उसके पिता की गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया, जिससे मासूम ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी चाची, अपने पति के साथ फरार है। वारदात के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

loksabha election banner

जमीन को लेकर हुआ था विवाद

मृतक लालू का पुत्र तेज प्रताप है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात लालू यादव व उसके भाई प्रभात यादव के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान उनका बेटा तेजप्रताप अपने पिता की गोद में था। विवाद इतना बढ़ गया कि प्रभात कुमार की पत्नी रीना देवी ने देवर की गोद से बच्चा छीनकर जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। यही नहीं इससे पहले प्रभात ने लाल-राबड़ी को भी लाठी से पीटा, जिससे दोनों घायल हो गए। इससे पहले कि आसपास के लोग कुछ समझ पाते आरोपी चाची अपने पति के साथ फरार हो गई। काफी देर आरोपित दोनों की वारदात के बाद तलाश की गई पर वे नहीं मिले। 

गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी

थानाध्यक्ष मुश्ताक ने बताया कि आरोपी चाची की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। मासूम के मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया है। ग्रामीण इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं। ग्रामीणों ने कहा कि भाइयों के बीच झगड़े में मासूम का क्या कसूर था? स्थानीय लोगों ने कहा कि ऐसे लोगों को पुलिस पकड़कर उसे कड़ी से कड़ी सजा दे, ताकि भविष्य में फिर कोई इस तरह की हरकत करने से पहले कई बार सोचे। इधर, मासूम बच्चे की मौत के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। वारदात को अंजाम देने वाली चाची गिरफ्तारी अबतक नहीं हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.