मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुजफ्फरपुर में सोमवार की देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस दुर्घटना में दो बच्चियां अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। मृतकों में चार लोग एक ही परिवार के थे। वहीं घटना में पांचवें मृतक की पहचान अबतक नहीं हो पाई है।

इस दुर्घटना के बाद मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोषऔर एसएसपी मनोज कुमार एसकेएमसीएच पहुंचे। डीएम ने घटना को काफी हृदय विदारक बताते हुए कहा कि घटना के सभी मृतकों को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि दी जाएगी। साथ ही घायलों के इलाज में भी सहायता की जाएगी।

वहीं एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि वाहन के नंबर से ट्रक मालिक की पहचान कर ली गई है और अब ट्रक मालिक से पूछताछ के आधार पर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

बता दें कि यह दुर्घटना देर रात थाना के दादर पुल के पास हुई। जानकारी के मुताबिक धर्मवीर पासवान लंबे समय से हैदराबाद में रहकर नौकरी करता था। वो एक शादी के सिलसिले में हैदराबाद से गांव आ रहा था। बीती रात मुजफ्फरपुर स्टेशन पर उतरने के बाद वो किराए का ऑटोरिक्शा लेकर गांव जा रहा था।

इसी दौरान रास्ते में दादर पुल के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में सवार धर्मवीर पासवान, उसकी पत्नी रंजू देवी, दो बेटे- बिरजू और साजन की मौत हो गई। वहीं उसकी दो बेटियां- माधुरी और सोनी गंभीर रूप से जख्मी हो गई हैं। घायल दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है।

सूचना मिलने पर धर्मवीर के परिजन देर रात एसकेएमसीएच पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना में मारे गए पांचवे व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

दुर्घटना के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। अहियापुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस