सारण [जेएनएन]। बिहार के सारण जिले में गुरूवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर पहुंचे लोग भयानक मंजद देख सिहर गए।

जानकारी के अनुसार, छपरा-रेवा मुख्यमार्ग एनएच 102 पर थाना क्षेत्र के ठिकहां मरीचा गांव में विद्युत पावर सब स्टेशन के सामने गुरुवार की भोर में विपरित दिशा में तेजी से जा रहे दो ट्रकों के बीच हुई सीधी टक्कर में एक चालक तथा खलासी की मौत हो गई। मृत ट्रक चालक की पहचान  मोतिहारी जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसवनिया गांव के बालदेव साह के पुत्र सुरेश साह के रुप में की गई। जबकि मृतकों में दूसरे की पहचान दरियापुर थाना क्षेत्र के कोचवारा गांव के स्व. त्रिभुवन राय के पुत्र मोगल राय के रुप की गई है।
पटना से चावल लोड कर एक ट्रक आरा-छपरा पुल के रास्ते गडख़ा होकर मोतिहारी जा रहा था। जबकि बालू लोड करने के लिए दूसरा ट्रक परसा से कोइलवर के लिए चला था । बताया जाता है कि  परसा से कोइलवर की ओर जा रहे ट्रक को खलासी मोगल राय चला रहा था। गडख़ा बाजार पार करने के बाद पावर सब स्टेशन के सामने ट्रक चला रहे मोगल ने झपकी ली। तभी छपरा से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहे चावल लदे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।
दो ट्रकों के बीच हुई धमाकेदार आवाज को सुन सड़क के किनारे बने घरों से लोग बाहर निकल कर आ गए। हालात गंभीर देख स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना गडख़ा थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष गौरी शंकर बैठा ने गाड़ी में चालक की सीट पर फंसे मोगल राय तथा चावल की गाड़ी के चालक को बाहर निकाला।
पीएचसी में जांच के बाद चावल लदे ट्रक के चालक को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं नाजुक हालत में मोगल को इलाज के लिए पटना ले जाया जा रहा था। किंतु मोगल की मौत पटना जाने के क्रम में रास्ते में ही हो गई। थाना पुलिस ने दोनो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज  दिया।
 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021