पटना, जेएनएन। थाना क्षेत्र के आनंद बाजार शौचालय के समीप गुरुवार की देर रात अपराधियों ने सुजीत कुमार उर्फ गोलू (28) को गोली मार दी। गंभीरावस्था में परिजन उसे राजाबाजार स्थित निजी अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। सुजीत के पिता रवींद्र राय के बयान पर विवेक समेत तीन लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस घटना में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी है।

थाना क्षेत्र के ताराचक निवासी रविंद्र राय का पुत्र सुजीत आनंद बाजार स्थित शौचालय के समीप गुरुवार की देर रात घर से टहलने की बात कहकर निकला था। इसी दौरान वहां बाइक से पहुंचे बदमाशों ने सुजीत के कंधे और पेट में दो गोली मारी। गोली लगते ही सुजीत बेहोश होकर गिर पड़ा।

फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले तो सुजीत गिरा मिला। गंभीरवस्था में सुजीत को एक निजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं सुजीत के पिता ने पत्रकारों को बताया कि गुरुवार की रात घर में सो रहे थे। तभी पता चला कि शौचालय के समीप कुछ लड़के जुआ खेल रहे हैं। सुजीत भी वहीं चला गया। इसी दौरान बाइक पर तीन की संख्या में रहे बदमाश पैसा छीनने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने सुजीत को गोली मार दी।

आलमगंज में युवक को लगी गोली

आलमगंज थाना अंतर्गत गुलजारबाग हाट के समीप शुक्रवार रात चली गोली एक युवक के पैर में लग गई। युवक को परिजन श्री गुरु गोविंद सिंह अस्पताल ले गए। जख्मी युवक मो. अमन स्लम बस्ती के समीप से रात में गुजर रहा था, तभी उसे गोली लगी।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप