Move to Jagran APP

अधेड़ को गोली मारकर बाइक ले भागे दो दोस्त

नालंदा के परवलपुर थाना के लिश्चरगंज निवासी 52 वर्षीय एक अधेड़ को उसके दो दोस्तों ने ही गोली मारी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 07:59 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 07:59 PM (IST)
अधेड़ को गोली मारकर बाइक ले भागे दो दोस्त
अधेड़ को गोली मारकर बाइक ले भागे दो दोस्त

मसौढ़ी। नालंदा के परवलपुर थाना के लिश्चरगंज निवासी 52 वर्षीय एक अधेड़ को उसके दो दोस्तों ने ही गोली मार दी। गोली मारने के बाद दोनों दोस्त अधेड़ की बाइक लेकर भाग निकले। घटना गुरुवार की दोपहर धनरुआ और करायपरशुराय थाना क्षेत्र की सीमा पर हुई। गोली मारने वाले दोनों दोस्त भी लिश्चरगंज से ही एक ही बाइक पर साथ आए थे।

loksabha election banner

घटना के बाद खून से लथपथ घायल अधेड़ को ग्रामीणों ने धनरुआ पुलिस के सहयोग से धनरूआ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बाद में उसे पीएमसीएच भेज दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक नालंदा जिला के परवलपुर थाना के परवलपुर ग्रामवासी सिंधू मिस्त्री के पुत्र डोमन मिस्त्री की परवलपुर थाना के लिश्चरगंज में फर्नीचर की दुकान है। इस बाबत डोमन मिस्त्री ने बताया कि गुरुवार की दोपहर उसके दो दोस्त धनरुआ चलने की बात कहकर उसकी बाइक पर सवार हो गए। इसी दौरान रास्ते में कराय परशुराय थाना के महद्दीनगर से करीब आधा किलोमीटर उत्तर करायपरशुराय व धनरुआ थाना क्षेत्र की सीमा पर पीछे बैठे दोनों साथियों ने डोमन मिस्त्री को गोली मार दी और फिर उसकी बाइक लेकर कराय परशुराय थाना क्षेत्र की ओर निकल भागे। इधर, गंभीर रूप से घायल व खून से लथपथ डोमन मिस्त्री किसी प्रकार पास स्थित धनरूआ थाना के बासबिगहा पुल के पास पहुंचा। आसपास के ग्रामीणों ने उसे घायल देख धनरूआ थाना को फोन से इसकी सूचना दी और उसे एक बाइक से लेकर धनरूआ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की ओर लेकर चल दिए। रास्ते में छाती गाव के पास धनरुआ पुलिस ने उसे अपनी गाड़ी पर लादकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। वहा प्राथमिक उपचार के बाद उसे एंबुलेंस से बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। इधर धनरुआ थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि घायल को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है। घटनास्थल कराय परशुराय थाना क्षेत्र होने के कारण उनकी सूचना पर करायपरशुराय पुलिस मौके पर पहुंच जाच पड़ताल में जुट गई थी। एंबुलेंस मिलने में लगा एक घंटा:

धनरुआ प्रखंड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की दयनीय स्थिति गुरुवार को एक बार फिर उजागर हो गई। जब घायल डोमन मिस्त्री को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच तो रेफर कर दिया गया। लेकिन स्वास्थ्य केन्द्र में एंबुलेंस उपलब्ध नहीं होने के कारण करीब एक घटे तक उसे पीएमसीएच नहीं भेजा जा सका और इस दौरान वह दर्द से छटपटाता रहा। इसे लेकर वहा मौजूद धनरुआ की मुखिया के प्रतिनिधि पप्पू चंद्रवंशी व पभेडा मुखिया के प्रतिनिधि छोटन प्रसाद समेत अन्य लोगों ने जमकर हंगामा किया। इधर लोगों ने स्वास्थ्य केन्द्र में एंबुलेंस नहीं होने व इस कारण घायल को पीएमसीएच नहीं भेजे जाने की सूचना एसडीओ संजय कुमार को दी। एसडीओ की पहल पर बाद में वहा पहुंची एंबुलेंस से घायल को पीएमसीएच भेजा गया। क्या कहते हैं स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी

इस बाबत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी उदय प्रताप नारायण सिंह ने बताया कि केन्द्र की एंबुलेंस दूसरे मरीज को लेकर पीएमसीएच गई हुई थी। पीएमसीएच से एंबुलेंस के लौटने के बाद घायल डोमन मिस्त्री को उसी एंबुलेंस से पीएमसीएच भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.