Move to Jagran APP

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, बेटी की शादी का कार्ड देने जा रहे पिता ने तोड़ा दम

मनेर के महादेवस्थान में बाइक सवार को ट्रैक्टर ने रौंद दिया जबकि खुसरुपुर थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के नजदीक हुए एक हादसे में एक की मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 02:35 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 02:35 PM (IST)
अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, बेटी की शादी का कार्ड देने जा रहे पिता ने तोड़ा दम
अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, बेटी की शादी का कार्ड देने जा रहे पिता ने तोड़ा दम

पटना, जेएनएन। राजधानी में मंगलवार की सुबह सड़क हादसों ने दो लोगों की जान ले ली। मनेर के महादेवस्थान में बाइक सवार को ट्रैक्टर ने रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि खुसरुपुर थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के नजदीक हुए एक हादसे में एक की मौत हो गई। हादसे के बाद मृतकों के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि बिहटा अमीनाबाद निवासी भूखन राय मंगलवार की सुबह अपने घर से किसी काम से मनेर जाने के लिए निकला था। जैसे ही वो बाइक से महादेवस्थान के पास पहुंचा की एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसकी गाड़ी में जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में भूखन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर फरार हो गया। इधर भूखन की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

26 फरवरी को है बेटी की शादी

इसी तरह राजधानी के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मौसीमपुर पेट्रोल पंप के नजदीक मंगलवार को दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई। हादसे में महेश रजक की मौत हो गई। मृतक दनियावां सूर्य मंदिर के रहने वाले थे। वे 26 फरवरी को आयोजित अपनी बेटी की शादी का कार्ड बांटकर बख्तियारपुर से अॉटो में बैठकर लौट रहे थे। जैस ही बटुक भैरव पेट्रोल पंप के पास पहुंच कि अॉटो पलट गई और वे उसके नीचे आ गए। जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

घर में घुसा अनियंत्रित हाईवा

बिहटा थाना चौक के समीप नो एंट्री जोन से गुजर रहा हाईवा सुबह छह बजे अनियंत्रित होकर सड़क किनारे विद्यानंद सिंह घर में घुस गया। घटना की जानकारी मिलने पर कई लोग मौके पर पहुंच गए और हाईवा के नो इंट्री में ट्रैफिक पुलिस द्वारा प्रवेश कराने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मकान के एक हिस्से में एक निजी स्कूल चलता है। नो इंट्री जोन में घुसने के बाद चालक ने हाईवा की गति बढ़ा दी। इसके बाद वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क के दाएं ओर एक घर में घुस गया। इस दौरान स्कूल जा रहे बच्चों ने वहां से भागकर जान बचाई। आवासीय बाल प्रतियोगिता निकेतन के छात्र सह खेदलपुरा निवासी मुकेश कुमार का पुत्र गौतम कुमार, देवेंद्र राय का पुत्र शाहिल कुमार, पुत्री सोनी कुमारी ने बताया कि सुबह स्कूल जाने के दौरान देखा कि सामने से एक अनियंत्रित ट्रक आ रहा है। यदि हमलोग भागते नहीं तो हाइवा की चपेट में आ जाते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.