पटना फतुहा : फतुहा क्वारंटाइन सेंटर से घर लौट रहे दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने शुक्रवार की रात मछरियावा गाव के समीप एनएच पर रौंद दिया। इसमें एक भाई अमरकात पासवान (30 वर्ष) की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दो भाई संजय पासवान व जितेंद्र पासवान गंभीर रूप से घायल हो गए। संजय क्वारंटाइन सेंटर से लौट रहा था और उसका भाई जितेंद्र उसे लेने आया था। घायलों को फतुहा अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर के अनुसार घायल दोनों भाई के पैर टूट गए हैं, जिसे एनएमसीएच रेफर किया जाएगा। हालांकि टक्कर मारने वाली गाड़ी को चालक लेकर भाग गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया।

ग्रामीणों ने बताया मृतक अमरकात और उसका भाई संजय तमिलनाडु में मजदूरी करते थे। लॉकडाउन के बाद ट्रेन से 11 मई को घर लौटने के पूर्व फतुहा अस्पताल में जाच कराया, जहा से उसे फतुहा हाई स्कूल क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया। क्वारंटाइन सेंटर में 14 दिन रहने बाद शुक्रवार की शाम डॉक्टरों व पदाधिकारी ने सम्मानित कर घर भेज दिया। दोनों को फतुहा से लाने के एक भाई जितेंद्र फतुहा गया था। बाद में तीनों भाई वहा से पैदल अपने घर सिरपतपुर के लिए रवाना हो गए। रास्ते में फतुहा दनियावा एनएच पर मछरियावा गाव के समीप फतुहा से दनियावा की ओर जा रहा अज्ञात वाहन ने तीनों भाइयों को रौंद दिया। गाड़ी की चपेट में आने से तीनों भाई घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायल तीनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसमें अमरकात ने देर रात दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जाच में जुटी है।

दुल्हिन बाजार में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दुकानदार को रौंदा

संसू, दुल्हिन बाजार : थाना क्षेत्र के भरतपुरा बाजार में शनिवार दोपहर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने वृद्ध दुकानदार को कुचल दिया जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, भरतपुरा बाजार निवासी घमंडी साव अपने घर के सामने सड़क किनारे पर नाश्ते की दुकान लगा रखा था। इसी दौरान ट्रैक्टर ने रौंद दिया। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भागने लगे, जिससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने चालक को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया। चालक की पहचान धनरुआ गाव निवासी रबींद्र प्रसाद के पुत्र अरबिंद कुमार के रूप में हुई हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस