Move to Jagran APP

छपरा में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, डंफर और ट्रक ने युवकों को कुचला

छपरा में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। मांझी-एकमा मुख्य मार्ग और रिविलगंज थाना क्षेत्र के छपरा-मांझी एनएच-19 पर ईनई गांव के समीप ये हादसे हुए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 03:41 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 03:41 PM (IST)
छपरा में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, डंफर और ट्रक ने युवकों को कुचला
छपरा में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, डंफर और ट्रक ने युवकों को कुचला

सारण, जेएनएन। छपरा में मंगलवार को अलग-अलग सड़क हादसों में दो की दर्दनाक मौत हो गई। मांझी-एकमा मुख्य मार्ग पर चकिया तथा कबीर पार गांव के बीच में शनिचरा ब्रम्ह स्थान के समीप  मंगलवार की सुबह गिट्टी लदे डंफर के नीचे युवक फंस गया। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं रिविलगंज थाना क्षेत्र के छपरा - मांझी एनएच 19 पर ईनई गांव के महावीर मंदिर के समीप तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने बाइक सवार एक युवक को रौंद दिया। 

prime article banner

डंफर के नीचे फंसा बाइक सवार

मांझी-एकमा मुख्य मार्ग पर चकिया तथा कबीर पार गांव के बीच में शनिचरा ब्रम्ह स्थान के समीप मंगलवार की सुबह गिट्टी लदे डंफर के नीचे एक बाइक सवार बुरी तरह फंस गया। इसकी जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने जेसीबी की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद उसे निकालकर मांझी पीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे छपरा रेफर किया गया। हालांकि रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक सिवान जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के जय प्रकाश नगर गांव निवासी बासुदेव महतो का पुत्र रोहित कुमार बताया जाता है। मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार मांझी थाना क्षेत्र के गुर्दाहां  कला गांव स्थित अपने ससुराल से घर लौट रहा था। इसी बीच चकिया तथा कबीरपार गांव के बीच गिट्टी लदे डंफर की चपेट में आ गया। इस दुर्घटना के बाद चालक डंफर छोड़कर फरार हो गया। डंफर के नीचे बाइक चालक करीब दो घंटे तक फंसा रहा। स्थानीय लोगों ने जेसीबी बुला कर उसे डंफर से बाहर निकाला। घायलवस्था में ग्रामीणों तथा पुलिस की सहायता से उसे मांझी पीएचसी लाया गया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद ङ्क्षचताजनक स्थिति में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी।घटनास्थल पर पहुंची पुलिस डंफर तथा बाइक को जब्त कर लिया है। 

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

रिविलगंज थाना क्षेत्र के छपरा-मांझी एनएच-19 पर ईनई गांव के महावीर मंदिर के समीप तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने बाइक सवार एक युवक को मंगलवार की सुबह में रौंद डाला, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के नगर पंचायत वार्ड नं 12 पुरानी खानटोली निवासी मोहम्मद अजहर अली उर्फ लालबाबू के 25 वर्षीय पुत्र मोहम्मद इमरान अली के रूप में की गई है। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भागने की कोशिश किया, परंतु लोगों ने पीछाकर ट्रक को पकड़ लिया। हालांकि चालक भागने में सफल रहा। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छपरा सदर अस्पताल भेज दी। 

जानकारी के अनुसार मो. इमरान अली छपरा सांढ़ा बाजार समिति परिसर में फल व्यवसाई के यहां मुनीब का कार्य करता था। वह अपनी अपाची बाइक से फल व्यवसायी के यहां सुबह में काम करने जा रहा था। उसी दौरान मांझी से छपरा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ईनई महावीर स्थान के पास उसे रौंद डाला और चालक ट्रक लेकर भागने लगा। कुछ लोगों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया लेकिन चालक तेजी से ट्रक लेकर भागने लगा। ग्रामीणों ने पिछा कर कुछ दूर बाद ईनई ब्रह्मस्थान के पास ट्रक को पकड़ कर लिया जबकि चालक फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद रिविलगंज थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिए। मृतक मोहम्मद इमरान अली चार भाइयों में तीसरा नंबर था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK