पटना, जेएनएन। बिहार की राजधानी पटना और वैशाली में गुरुवार की सुबह हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। वैशाली में ट्रक और ट्रैक्टर की ठोकर में दो की मौत हो गई, वहीं तीन घायल हो गए। इसी तरह पटना के बिहटा में अनियंत्रित हाईवा की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

ट्रैक्टर ने तीन को रौंदा

वैशाली। लालगंज-हाजीपुर मार्ग में नामिडीह के पास गुरुवार की सुबह करीब सात बजे तीन राहगीरों को ट्रैक्टर ने रौंद दिया। हादसे में 40 वर्षीय मजदूर की ज्यादा खून बहने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रेपुरा में सड़क को जाम कर दिया। मृतक की पहचान पोंझिया वार्ड 17 के रहने वाले राजकिशोर महतो (40) के रूप में हुई है। वहीं घायल राम प्रवेश महतो, उमेश महतो उसी वार्ड के रहने वाले हैं। घायल दोनों का इलाज इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है। वहीं महुआ थाना क्षेत्र गांधी चौक के पास बेलगाम ट्रक ने दो लोगों को ठोकर मार दी। हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई। जबकि दूसरे का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

हाईवा ने बाइक सवार को मारी ठोकर

बिहटा थाना क्षेत्र के सिमरी कब्रिस्तान के समीप गुरुवार की सुबह अनितंत्रित हाईवा ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे पटना रेफर कर दिया गया है। घायल की पहचान बहपुरा निवासी बिनोद राय का 21 वर्षीय पुत्र संटू कुमार रूप में हुई है। घटना के बाद ग्रामीणों ने हाईवा चालक को खदेड़कर पकड़ लिया। इस बीच हंगामा देख मौका पाकर चालक भागने में सफल रहा।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस