Move to Jagran APP

बिहार के सबसे बड़े सरकारी अस्‍पताल पीएमसीएच से हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने पीएमसीएच के प्रसूति वार्ड के समीप दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों वहां लूटपाट की फिराक में थे। उनके पास से एक देसी पिस्टल दो कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। दोनों पीएमसीएच के क्‍वार्टर में ही रहते हैं।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 07:54 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 07:54 AM (IST)
बिहार के सबसे बड़े सरकारी अस्‍पताल पीएमसीएच से हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार
पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, सांकेतिक तस्‍वीर ।

पटना, जागरण संवाददाता। पीरबहोर थाना पुलिस ने पीएमसीएच (Patna Medical College and Hospital)  के प्रसूति वार्ड (Gyanecology ward) के समीप दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक देसी पिस्टल, दो कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपितों की पहचान पीएमसीएच सी ब्लाक क्वार्टर निवासी मदन मोहन शर्मा और राजेंद्र सर्जिकल ब्लाक क्वार्टर में रहने वाले विशाल कुमार के रूप में हुई है। विशाल पर 2014 में हत्या का एक मामला दर्ज हुआ था। दोनों लूटपाट की फिराक में थे।

loksabha election banner

लूट की घटना के पहले विवाद के कारण धराए

 पुलिस अधिकारियों के अनुसार सोमवार को पीएमसीएच परिसर में दो लोगों के बीच झगड़े की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके से मदन मोहन शर्मा और विशाल कुमार को दबोच लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से देसी पिस्टल व कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में पता चला कि दोनों प्रसूति वार्ड के समीप मरीज के परिजनों को लूटने की फिराक में थे। इसी बीच उनके बीच विवाद हो गया।  बताया गया कि गिरफ्तार विशाल का पुराना आपराधिक इतिहास है। वह दवा दुकान में काम करता है। जबकि मदन मोहन शर्मा कांट्रेक्ट पर आक्सीजन की आपूर्ति करता है। मालूम हो कि गत दिनों पीएमसीएच परिसर के भीतर गोलीबारी की घटना में एक युवती सहित तीन लोग घायल हो गए थे।

इन घटनाओं ने पीएमसीएच की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पीएमसीएच आनेवाले पीडि़त मरीज व उनके स्‍वजनों के बीच  सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.