Move to Jagran APP

दिनदहाड़े रुपये छिनतई के आरोप में दो अपराधी गिरफ्तार

बिहटा पुल पर दिनदहाड़े एक व्यक्ति से रुपये छीनने वाले दो अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 01:26 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 06:16 AM (IST)
दिनदहाड़े रुपये छिनतई के आरोप में दो अपराधी गिरफ्तार
दिनदहाड़े रुपये छिनतई के आरोप में दो अपराधी गिरफ्तार

पटना बिहटा। बिहटा पुल पर दिनदहाड़े एक व्यक्ति से रुपये छीनने वाले दो अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान बिहटा के दिलावरपुर निवासी लांगड़ सिंह और मनोज कुमार के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, बिक्रम के गोरखरी निवासी चंद्रशेखर पासवान का पुत्र जितेंद्र कुमार (50 वर्ष) अल सुबह ऑटो के इंतजार में पुल पर बैठकर इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान टेंपो सवार तीन बदमाश पहुंचे और रुपये रखा बैग झपटकर लई की ओर भाग निकले। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

नल-जल योजना में अनियमितता बरतने पर शो-कॉज

संसू, दनियावां : शाहजहांपुर पंचायत के नुरीचक गाव के वार्ड संख्या- 12 में वार्ड प्रबंधन समिति के सचिव एवं अध्यक्ष के द्वारा नल-जल योजना में वित्तीय अनियमितता का मामला प्रकाश में आया है। बीडीओ संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि हर घर नल का जल योजना में नुरीचक के वार्ड नंबर-12 के प्रबंधन समिति के सचिव व अध्यक्ष के खाते से 14 लाख रुपये की निकासी समिति के अध्यक्ष एवं सचिव द्वारा कर ली गई है। जबकि योजना के तहत सात लाख 50 हजार रुपये से कार्य कराया गया। बीडीओ ने बताया कि सचिव और अध्यक्ष से स्पष्टीकरण मांगा गया है। शिक्षक से पर्स व मोबाइल छीन रहे बदमाश को ग्रामीणों ने दबोचा

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी : मसौढ़ी - पालीगंज सड़क पर बेदौली गांव के समीप एक शिक्षक से मंगलवार की देर शाम मोबाइल व पर्स छीन रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचकर पुलिस को सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक, थाना के रहमतगंज निवासी मो. अख्तर पालीगंज हाईस्कूल में शिक्षक हैं। वे मंगलवार की देर शाम बाइक से घर लौट रहे थे। देवरिया के पास बाइक सवार तीन बदमाश देवरिया से शिक्षक का पीछा करने लगे। बेदौली के समीप ओवरटेक कर शिक्षक को रोक दिया। एक बदमाश पर्स व मोबाइल लेकर भाग निकला। शिक्षक द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने भाग रहे बदमाशों को दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाश थाना के चंदाचक निवासी चुन्नू कुमार व मुकेश कुमार को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष जितेंद्र राम ने बताया कि बदमाशों से बरामद बाइक चोरी की है। फरार बदमाश बब्लू मसौढ़ी का रहनेवाला बताया जाता हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.