Move to Jagran APP

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पटना के तीन की मौत, क्वारंटाइन सेंटर से लौट रहे युवक ने भी गंवाई जान

बिहार के आरा और राजधानी पटना में शनिवार की सुबह सड़क हादसों में तीन की मौत हो गई। पटना में में दो तो आरा में राजधानी निवासी एक महिला ने दम तोड़ा।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 10:02 AM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 12:51 PM (IST)
अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पटना के तीन की मौत, क्वारंटाइन सेंटर से लौट रहे युवक ने भी गंवाई जान
अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पटना के तीन की मौत, क्वारंटाइन सेंटर से लौट रहे युवक ने भी गंवाई जान

पटना/आरा, जेएनएन। बिहार के आरा और राजधानी पटना में शनिवार की सुबह सड़क हादसों में तीन की मौत हो गई। पटना के फतुहा में क्वारंटाइन सेंटर से लौट रहे दो भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ही हालत गंभीर बनी हुई है। दुल्हिन बाजार में चाट-पकौड़े का ठेला लगाए वृद्ध को ट्रैक्टर ने रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर जमालपुर गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतका लालती देवी पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के टरवा गांव निवासी थी।

loksabha election banner

पटनाः अनियंत्रित वाहन ने रौंदा

फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियावा गांव एनएच के पास शुक्रवार की शाम पैदल जा रहे दो भाइयों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में फतुहा प्रखंड के सिरपत पुर गांव निवासी अमरजी पासवान (30) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि संजय पासवान घायल हो गया। बताया जाता अमरजीत, संजय और उसका एक अन्य भाई तमिलनाडु में राजमिस्त्री थे। तीनों 11 मई को पटना लौट थे। जिसके बाद तीनों को फतुहा उच्च विद्यालय में क्वारंटाइन किया गया था। शुक्रवार की शाम तीनों क्वारंटाइन की अवधि समाप्त कर अपने घर फतुहा प्रखंड के सिरपतपुर गांव लौट रहे थे। अभी वे फतुहा थाने के मछरियावां गांव एनएच के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने तीन में से दो भाइयों को ठोकर मार दी। भागने के क्रम में एक भाई को चालक ने कुचल दिया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

आराः हादसे के बाद आरा-छपरा फोरलेन मुख्य मार्ग जाम

भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर जमालपुर गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, बाइक चालक बच गया। हादसे के बाद ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। आक्रोशित ग्रामीणों ने जमालपुर गांव के समीप आरा-छपरा फोरलेन मुख्य को जाम कर दिया। इस दौरान आगजनी भी की गई। सड़क पर उतरे लोग सीओ एवं बीडीओ को घटनास्थल पर बुलाने एवं मुआवजे देने की मांग कर रहे थे। कोइलवर थानाध्यक्ष अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। मृतका 42 वर्षीय लालती देवी पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के टरवा गांव निवासी रामआशीष दास की पत्नी थी।

पटना से आई थी मायके

बताया जाता है कि पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के टरवा गांव निवासी रामआशीष दास की पत्नी लालती  कुछ दिन पहले ही अपने मायके कोइलवर थाना क्षेत्र के कोल्हापुर गांव आई थी। शनिवार सुबह महिला पड़ोस के एक युवक के साथ बाइक से दवा लेने के लिए आरा जा रही थी। इस बीच आरा-छपरा फोरलेन पर जमालपुर के पास बालू गिरने होने के चलते बाइक सवार का संतुलन बिगड़ गया। जिसके चलते बाइक सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने  सड़क पर बाइक से गिरी महिला को रौंद दिया। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्सा भड़क गया और आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ रोड जाम कर दिया। बाद में मशक्कत के बाद लोगों को समझाकर जाम खोलवाया जा सका।

ठेला दुकानदार को रौंदते हुए नहर में पलटा ट्रैक्टर

दुल्हिन बाजार के भरतपुरा बाजार में शनिवार की सुबह करीब 11 बजे फुटपाथ पर चाट-पकौड़े का ठेला लगाए वृद्ध को मसौढी की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंद दिया। हादसे में ठेला लगाए भरतपुरा निवासी घमंडी साव (55) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ठेले को टक्कर मारते हुए ट्रैक्टर पास की नहर में पलट गया। हादसे के बाद घायल चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। बताया जाता है की पिछले साल उसके बेटे की भी दुल्हिन बाजार के भरतपुरा बाजार के पास करंट की चपेट में आने से मौत हो गई थी। घमंडी घर में कमाने वाला अकेला व्यक्ति था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.