Move to Jagran APP

घोसवरी के दोहरे हत्याकांड में दो महिला समेत तीन गिरफ्तार

घोसवरी थाना क्षेत्र के रामनगर मुशहरी निवासी गोलू और सोल्जर की हत्या में शामिल दो महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 11:47 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 11:47 PM (IST)
घोसवरी के दोहरे हत्याकांड में दो महिला समेत तीन गिरफ्तार
घोसवरी के दोहरे हत्याकांड में दो महिला समेत तीन गिरफ्तार

पटना। घोसवरी थाना क्षेत्र के रामनगर मुशहरी निवासी गोलू और सोल्जर की हत्या में शामिल दो महिला और एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दोनों युवकों की हत्या साउंड बॉक्स चोरी को लेकर नहीं हुई थी, बल्कि गिरफ्तार दोनों महिलाओं से दोस्ती की वजह से हुई थी। दोनों महिलाओं के पतियों को इस बात की खबर हो गई और 29 मई की रात योजना के तहत दोनों युवकों को गांव के बाहर बुलाया गया। फिर लाठी-डंडा से पीटकर हत्या कर दी गई थी। एसएसपी ने बताया कि पहले हिरासत में लिए गए तीनों युवकों का इस हत्या से कोई कनेक्शन नहीं है। मामले में तीन अन्य युवकों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

गायब थे दो युवक, मिले थे खून के निशान

30 मई की सुबह घोसवरी इलाके के जयमंगल टाल इलाके में दोनों युवकों का शव मिला था। जांच के दौरान स्वजनों ने बताया कि एक माह पूर्व साउंड बॉक्स चोरी और गाना बजाने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था। इसमें छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। इसमें तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। बगीचे से टाल के बीच मिले खून के निशान और तीनों युवकों के बयान ने पुलिस की जांच की दिशा बदल दी। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा को जांच के लिए विशेष टीम गठित करने का निर्देश दिया। पुलिस ने घोसवरी के रामनगर में सर्च करना शुरू किया। पता चला कि वारदात के दिन से रामनगर के दो युवक गायब हैं। गायब दोनों युवकों की पत्नियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि इन दोनों का गोलू और सोल्जर से बेहतर संबंध था।

रिश्ते में महिलाएं देवरानी और जेठानी

पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। दोनों रिश्ते में देवरानी और जेठानी लगती हैं। दोनों के पतियों को इस बात की खबर हो गई थी कि गोलू और सोल्जर से इनकी पत्नियों के अच्छे संबंध हैं। फिर योजना के तहत पत्नियों पर दबाव बनाकर दोनों युवकों को 29 की देर शाम बाहर मिलने के लिए बुलाया था। जैसे ही गोलू और सोल्जर वहां पहुंचे उन्हें लाठी-डंडे से पीटते हुए टाल की तरफ ले जाया गया। रात करीब 11 बजे से सुबह के पांच बजे के बीच दोनों की हत्या कर दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.