Move to Jagran APP

पत्नी से दो हजार रुपये के विवाद में हैवान बाप ने ढाई साल की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

हैवान ने चंद रुपयों की खातिर पत्नी से विवाद के बाद गुस्से में ढाई साल की मासूम बेटी सानिया को पीट-पीटकर मार डाला।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 07:20 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 07:20 AM (IST)
पत्नी से दो हजार रुपये के विवाद में हैवान बाप ने ढाई साल की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला
पत्नी से दो हजार रुपये के विवाद में हैवान बाप ने ढाई साल की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

पटना, जेएनएन। बिहार की राजधानी पटना से दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर की भूषण गली में हैवान ने चंद रुपयों की खातिर पत्नी से विवाद के बाद गुस्से में ढाई साल की मासूम बेटी सानिया को पीट-पीटकर मार डाला। घटना बुधवार दोपहर की है। हत्या के बाद बेटी के शव को ठिकाने लगाने जा रहे आरोपित पिता धर्मेंद्र कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि आरोपित नशे का आदी है। 

loksabha election banner

विवाद के बाद मायके चली गई थी पत्नी

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपित धर्मेंद्र कदमकुआं में ही प्रिटिंग प्रेस में काम करता है। पत्नी स्वीटी एक नर्सिंग होम में काम करती है। धर्मेंद्र नशे का आदी है। अक्सर शराब पीकर घर आता था और पत्नी से झगड़ा करता था। उसका कहना था कि रविवार को उसे कहीं से दो हजार रुपये मिले थे। रुपये अपनी पत्नी को दिए थे। सोमवार को उसने रुपये पत्नी से मांगे, लेकिन पत्नी ने रुपये नहीं दिए। दोनों में विवाद हो गया। मंगलवार की सुबह फिर दोनों के बीच मारपीट हुई। स्वीटी नर्सिंग होम चली गई। धर्मेंद्र वहां भी पहुंच गया। इससे नाराज होकर स्वीटी बेटी सानिया को छोड़ बाईपास स्थित मायके चली गई। धर्मेंद्र का चार साल का बेटा अपनी दादी के साथ रहता है। 

बेटी की जान लेने के बाद शव ठिकाने लगाने निकल पड़ा

इधर गुस्से में धर्मेंद्र ने बेटी सानिया को पीट-पीटकर मार डाला और फिर शव को लेकर ठिकाने लगाने निकल पड़ा। दोपहर जब वह घर से निकला तो पड़ोसी ने देख लिया और स्वीटी को खबर कर दी। बच्ची की मां भागकर सीधे कदमकुआं थाने पहुंची। उसने अनहोनी की आशंका जताई। पुलिस धर्मेंद्र के घर पहुंची तो वह नहीं मिला। आगे बढऩे पर हंटर रोड पर आरोपित को दबोच लिया गया और शव भी बरामद कर लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.