Move to Jagran APP

नवादा में ओवरटेक के दौरान मां-बेटे को ट्रक ने रौंदा, शव पहुंचने पर गांव में मचा कोहराम

नवादा में रविवार को सड़क किनारे खड़ मां-बेटे को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। दर्दनाक हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई। हादसे के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 06:14 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 06:54 PM (IST)
नवादा में ओवरटेक के दौरान मां-बेटे को ट्रक ने रौंदा, शव पहुंचने पर गांव में मचा कोहराम
नवादा में ओवरटेक के दौरान मां-बेटे को ट्रक ने रौंदा, शव पहुंचने पर गांव में मचा कोहराम

नवादा, जेएनएन। पटना-रांची पथ पर रविवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओढ़नपुर गांव के समीप ट्रक से कुचलकर मां-बेटे की मौत हो गई। मृतकों की पहचान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मंजौर गांव निवासी राजेश कुमार की पत्नी किरण देवी और पुत्र सौरव कुमार के रूप में की गई है। ओवरटेक के दौरान हादसा होने की बात कही जा रही है। 

loksabha election banner

बिहारशरीफ के तरफ से आ रहा था ट्रक, ओवरटेक से बिगड़ा संतुलन

बताया जाता है कि मां-बेटा बाइक पर सवार होकर नवादा की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान बिहारशरीफ के तरफ से आ रहे टेलर (ट्रक) से ओवरटेक करने के दौरान संतुलन बिगड़ गया। जिससे दोनों ट्रक की चपेट में आ गए। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दुर्घटना होते ही आसपास के लिए दौड़ पड़े। तत्काल दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। वहीं ट्रक समेत चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। चालक मो. इनामुद्दीन पिता मो. मोइनुद्दीन यूपी के प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कोपा गांव का निवासी है। इधर सदर अस्पताल में घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पावापुरी रेफर कर दिया गया। लेकिन एंबुलेंस पर सवार करने के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं कुछ दूर आगे जाने के बाद बेटे ने भी दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाते ही मृतक के स्वजन अस्पताल पहुंच गए। स्वजनों के चित्कार  से माहौल गमगीन हो गया। मुफस्सिल थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है।

मृतक के परिजनों को आपदा राहत से मिलेगी राशि

संसू, वारिसलीगंज : मां-बेटे की मौत पर प्रखंड विकास पदाधिकारी सत्यनारायण पंडित ने बताया कि पारिवारिक लाभ के तहत 20-20 हजार रुपये का चेक दिया जाएगा। जबकि अंचल अधिकारी उदय प्रसाद ने बताया कि मृतक के स्वजनों को आपदा के तहत मिलने वाली राशि दिलवाने के लिए आवश्यक पत्राचार किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.