पटना, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बुधवार को दिल्ली में लगे हुनर हाट में बिहारी व्‍यंजन 'लिट्टी चोखा' (Litti-Chokha) खाकर इसकी जानकारी तस्‍वीर के साथ ट्वीट की। इसपर राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने अंदज में ट्वीट किया- कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..! (कितना भी लिट्टी-चोखा खाएं, बिहार आपका धोखा नहीं भूलेगा।)

तेज प्रताप के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल (Troll) कर दिया। एक ने लिखा कि धोखा तो ऐश्‍वर्या राय (तेज प्रताप यादव की पत्‍नी) भी नहीं भूलेंगी।

'ऐश्वर्या भाभी भी नहीं भूलने वाली आपका धोखा'

अमित पंडित (@Amitpan79016518) लिखते हैं आपने लिट्टी-चोखा दबा के खाया और अपने ससुर चंद्रिका राय (Chandrika Rai) को धोखा दे दिया। समीर माहेश्वरी (@SameerM_ने तेज प्रताप पर तंज कसा कि ऐश्वर्या भाभी भी आपका धोखा नहीं भूलने वाली। ट्विटर हैंडल @Pratyangira1 से भी कुछ ऐसा ही लिखा गया है- 'इहै बतिया त ऐश्वर्या भउजी तोंहका बोलत हईं बुडबक!' विदित हो कि बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री दारोगा राय (Daroga Rai) की पोती व पूर्व मंत्री चंद्रिेका राय (Chandrika rai) की बेटी ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) से तेज प्रताप की शादी हुई है। फिलहाल तेज प्रताप ने ऐश्‍वर्या के खिलाफ तलाक (Divorce) का मुकदमा दायर किया हुआ है। यूजर्स इसे लेकर तेज प्रताप को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर का सवाल: आज कौन सा रोल मिला है?

तेज प्रताप के कभी कृष्‍ण तो कभी शिव बनने, कभी बांसुरी बजाने तो कभी साइकिल चलाने के विविध रूपों को लेकर सुशील कौशल (@Sushant_Kaushal) ने तंज कसा। उन्‍होंने पूछा कि आज कौन सा रोल मिला है? गर्वित भारतीय (@Aryavrat_73) सवाल करते हैं कि कौन सा धोखा? मोदीजी को लिट्टी चोखा पसंद करने वाले हम बिहारियों ने 40 में से 39 सीटों पर जीतवा दिया और लिट्टी चोखा का केवल प्रचार करने वालों को क्लीन बोल्ड कर दिया।

'धोखा तो चारा घोटाला कर लालू ने दिया'

नीरज चौधरी (@nk_chaudh) तंज कसते हैं कि धोखा तो दिया है मोदीजी ने, ऐसा धोखा कि लालू प्रसाद यादव जीवनपर्यंत जेल (Jail) में रहेंगे। रिषभ शर्मा (@Rishabhbhakt) लिखते हैं कि धोखा तो चारा घोटाला (Fodder Scam) के जरिए लालू यादव ने दिया। एक यूजर ने ट्विटर हैंडल @Divyamji01 से ठीक तेज प्रताप के ही अंदाज में लिखा- कतनो करबऽ tweet पर tweet ,पूरा बिहार जानत बाऽ राउर राजनीत...(आप कितना भी ट्वीट करेंगे, बिहार की जनता आपकी राजनीति समझती है।)

क्या बात है, एकदम गर्दा उड़ा दिए हो...

कुछ ट्वीट तेज प्रताप के समर्थन में भी किए गए हैं। ट्विटर हैंडल @onlytusharJ से तेज प्रताप के समर्थन में लिखा गया कि बिहार का अगले मुख्यमंत्री तेजू भैया (तेजस्‍वी यादव) होंगे। ट्विटर हैंडल @GauravK82552797 से बीजेपी हटाओ देश बचाओ लिखा गया है। एक यूजर ने तेज प्रताप के लिए लिखा है कि क्या बात है, एकदम गर्दा उड़ा दिए हो। अजित प्रताप सिंह (@Ajeetpsinghmpi) मजाकिया लहजे में लिट्टी-चाोखा में जमालगोटा मिला देने की बात करते हैं।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस