Move to Jagran APP

पटना में लुटेरों के निशाने पर बाहर से आने वाले यात्री, इन स्थानों पर ज्यादा खतरा-ऐसे होती है वारदात

पटना पुलिस चुनाव में व्यस्त है और लुटेरों का गिरोह पटना जंक्शन मीठापुर बस स्टैंड से लेकर दानापुर स्टेशन के बाहर यात्रियों के इंतजार में है। आधी रात से भोर तक अकेले ट्रेन से उतरने वाले यात्रियों को झांसा में लेकर उन पर अब स्प्रे छिड़कर भी लूटने लगे हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 09:32 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 09:32 PM (IST)
पटना में लुटेरों के निशाने पर बाहर से आने वाले यात्री, इन स्थानों पर ज्यादा खतरा-ऐसे होती है वारदात
पटना में चोरी की घटना लगातार बढ़ रही है।

पटना, जेएनएन। राजधानी में त्योहार करीब आते ही ऑटो से घूमने वाले लुटेरे भी सक्रिय हो गए। पटना पुलिस चुनाव में व्यस्त है और लुटेरों का गिरोह पटना जंक्शन, मीठापुर बस स्टैंड से लेकर दानापुर स्टेशन के बाहर यात्रियों के इंतजार में है। आधी रात से भोर तक अकेले ट्रेन से उतरने वाले यात्रियों को झांसा में लेकर उन पर अब स्प्रे छिड़कर भी लूटने लगे हैं। शनिवार की रात सिकंदराबाद से आने वाला एक जेसीबी चालक खेमनीचक में लुटेरों का शिकार बन गया। 

loksabha election banner

ये भी जानें

- ऑटो लेकर स्टैंड के आसपास घूम रहे लुटेरे बना लिए हैं अपनी चेन


- मीठापुर, दानापुर व पटना जंक्शन के बाहर सक्रिय हैं शातिर

- दे रहे हैं राजधानी में बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम, पुलिस बेखबर

कई अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी जेल

जक्कनपुर व कोतवाली थाना क्षेत्र में पूर्व में भी कई अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी, जो ऑटो चालक बनकर यात्रियों से सुनसान इलाके में लूटपाट करते थे। ऐसा अक्सर त्योहार के समय होता है। जेसीबी चालक से लूट के बाद फिर साबित हो गया कि यह गिरोह सक्रिय हो गया। हालांकि, चालक से लूटपाट के मामले में कंकड़बाग, पत्रकारनगर या रामकृष्णा नगर में केस दर्ज नहीं हुआ। सूत्रों की मानें तो गिरोह में जेबकतरा से लेकर महिलाएं भी शामिल हैं।

छोड़ने की बात बोल सुनसान जगह ले जा करते हैं लूटपाट 

स्टेशन के बाहर बदमाश ऑटो चालक को सेट कर पहले से यात्री बनकर बैठे रहते हैं। फिर ऐसे यात्री को उस पर सवार करते है, जो अकेले हों और उनके पास काफी सामान हो। उनके गंतव्य तक छोड़ने की बात बोल सुनसान जगह पर लूटपाट करते हैं। गिरोह चेन बनाकर काम कर रहा है। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि स्थानीय थाना पुलिस को सक्रिय कर दिया गया है। पुलिस लगातार गश्त कर रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.