Move to Jagran APP

गाड़ी के कागजात मांगने पर ट्रैफिक जवान से मारपीट करने लगे युवक, तीन गिरफ्तार

इनकम टैक्स चौराहे पर शुक्रवार की दोपहर कार सवार चार युवकों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मौके से कार भी जब्त कर ली है। मनोहर की शिकायत पर उक्त कार्रवाई हुई।

By Edited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 01:23 AM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 08:18 AM (IST)
गाड़ी के कागजात मांगने पर ट्रैफिक जवान से मारपीट करने लगे युवक, तीन गिरफ्तार
गाड़ी के कागजात मांगने पर ट्रैफिक जवान से मारपीट करने लगे युवक, तीन गिरफ्तार

पटना, जेएनएन। इनकम टैक्स चौराहे पर शुक्रवार की दोपहर कार सवार चार युवकों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने ट्रैफिक जवान मनोहर कुमार के साथ मारपीट भी की, जिसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस पहुंच गई। मौका पाकर एक युवक भाग निकला, जबकि तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े गए युवकों में पुनाईचक निवासी सौर्य कुमार, अमन सिंह और अभिषेक हर्ष शामिल है। पुलिस ने मौके से कार भी जब्त कर ली है। मनोहर की शिकायत पर उक्त कार्रवाई हुई।

loksabha election banner

गिरफ्तार युवकों का आरोप है कि मनोहर ने कार बीच सड़क पर रुकवा दी और कागजात मांगने लगा। युवकों ने कहा कि सिपाही कागजातों की जांच नहीं कर सकता तो मनोहर गाली देने लगा। कोतवाली थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह ने बताया कि सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी से मारपीट करने का आरोप है।

कार पर नहीं था रजिस्ट्रेशन नंबर

कार आरोपित सौर्य चला रहा था। उसपर रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं था। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो बताया कि उसके पिता एक निजी बैंक में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी हैं। जब पुलिस ने पूछा कि तुम्हारे पास 12 लाख की कार कहां से आई तो उसने कहा, हम बिजनेस करते हैं। हालांकि, उसने अपने व्यापार के बारे में पुलिस को सही जानकारी नहीं दी। पुलिस उसके बारे में और पता लगा रही है। इसके पहले भी पुलिस ने कई बार उसे देर रात में सड़कों पर फर्राटा भरते पकड़ा था। पूछताछ के बाद छोड़ दिया था।

हंगामे की खबर पाकर पहुंचे अधिकारी

शिकायतकर्ता सिपाही मनोहर कुमार ने कहा कि कार सवार युवकों ने सीट बेल्ट भी नहीं बांध रखी थी। उसके साथ ड्यूटी पर दारोगा मानसो हरिजन थे। उसने कार रोकी नहीं थी, बल्कि किनारे लगाने को कहा था। पदाधिकारी ने कागजात मांगे थे। इधर, हंगामे की खबर पाकर ट्रैफिक डीएसपी अनिल कुमार मामले की जानकारी लेने के लिए कोतवाली पहुंचे। ट्रैफिक एसपी अमरकेश डी ने भी पूरे मामले का पता लगाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.