Move to Jagran APP

Top Patna News Of The Day 16 January 2020, यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें

बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र में गुरुवार को हत्या से सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि एक युवक को उसे घर बुलाकर गोली मारी गई है। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 03:11 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 03:11 PM (IST)
Top Patna News Of The Day 16 January 2020, यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें
Top Patna News Of The Day 16 January 2020, यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें

Top Patna News, 16 January Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

loksabha election banner

बेगूसराय में घर बुलाकर कर दी हत्या

बेगूसराय, जेएनएन। बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र अवस्थित सिंहपुर गांव में गुरुवार की सुबह अपराधियों ने सुखो यादव के 34 वर्षीय पुत्र रवि यादव की हत्या गोली मार हत्या कर दी। हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग के कारण उपजा आपसी विवाद बताया जाता है। पुलिस अभी इसी एंगिल पर मामले की जांच में लगी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

छपरा में टीकाकरण के कुछ घंटे बाद बच्चे की मौत पर बवाल

सारण, जेएनएन। मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक एएनएम के द्वारा टीकाकरण करने के कुछ घंटो बाद बच्चे की मौत हो गई है। मृत बच्चे के स्वजनों की चित्कार से अस्पताल परिसर में कोहराम मच गया। अस्पताल में रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ से अस्पताल परिसर में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही मशरक थाना पर ड्यूटी पर मौजूद दारोगा बीके सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मृत बच्चे नमन कुमार (डेढ़ माह) के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिए।

बांग्लादेश ने इंडिया ए को हराया

पटना, जेएनएन। राजधानी के ऊर्जा मैदान में गुरुवार को महिलाओं की चतुष्कोणीय टी-20 सीरीज का मैच खेला जा रहा है। पहले मैच में बांग्लादेश ने इंडिया ए को पांच विकेट से हरा दिया है। दूसरे मैच में थाइलैंड के खिलाफ इंडिया बी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 148 रन बना लिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.