Top Patna News, 14February Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

शहीद के सम्मान में उनकी प्रतिमा का अनावरण

पटना, जेएनएन। आज पुलवामा हमले की पहली बर्सी है। 14 फरवरी 2019 के उस काले दिन को कौन भूल सकता है। कायराना हमले में 40 जवानों ने शहीद होकर देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया था। इसमें एक नाम पटना के संजय सिन्हा का भी आता है। शुक्रवार को हमले की पहली बर्सी पर शहीद संजय के सम्मान में तारेगना मठ में उनकी प्रतिमा स्थापित कर दी गई है।

गोपालगंजः कोर्ट जा रहे वकील को मारी गोली

गोपालगंज, जेएनएन। जिले में अपराधियों का दुस्साहस चरम पर पहुंच गया है। आए दिन बड़ी-बड़ी वारदात हो जा रही है। उचकागांव थाने के दहिभता गांव के समीप शुक्रवार की सुबह सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को बदमाशों ने गोली मार दी। घटना उस वक्त हुई जब वकील अपने मुंशी के साथ कोर्ट जा रहे थे। हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से वकील को इलाज के लिए अस्पतला में भर्ती कराया गया।  इधर, वारदात से नाराज वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर दिया।

वैशालीः 50 लाख की विदेशी शराब की जब्त

वैशाली, जेएनएन। जिले के महुआ थाना क्षेत्र के कन्हौली में गुरुवार की देर रात एक ट्रक से उतार कर पिकअप वैन पर लोड की जा रही विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को देख गाड़ी लेकर भाग रहे धंधेबाज को पकड़ने में पुलिस की गाड़ी भी पलट गई, जिसमें गाड़ी के चालक सहित दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। दो गाड़ियों से जब्त की गई 450 कार्टन शराब की अनुमानित कीमत लगभग 50 लाख रुपये आकी जा रही है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस