Top Patna News, 10 December Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

 

नालंदा में दहेज न मिलने पर विवाहिता की ली जान

इस्लामपुर थाना क्षेत्र के सत्यारगंज गांव में दहेज की खातिर ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर दी। वारदात को घटना का अंजाम देने के लिए आरोपितों ने शव को फंदे से लटका दिया। ताकि मामला आत्महत्या का लगे। मृतका सत्यारगंज गांव निवासी सौरभ कुमार की पत्नी श्वेता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पति समेत छह लोगों पर दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

 

आराः अवैध संबंध में हत्या

आरा के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कौरा गांव में सोमवार की देर रात एक युवक की खंती से मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह उसका शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान राजू राम (38) के रूप में हुई है। राजू कौंरा अनुसूचित जाति टोला निवासी मुड़ल राम का पुत्र था। वारदात को लेकर जगदीशपुर इंस्पेक्टर इश्वरानंद पाल ने बताया कि शुरुआती जांच में अवैध संबंध की बात सामने आ रही है। घटना सोमवार की देर रात की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार राजू राम पहले से शादीशुदा था।

पटना में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत

पटना, जेएनएन। राजधानी में मंगलवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं की मौत हो गई। दोनों अपने पुत्र के साथ बाइक से कहीं जा रही थीं। बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग और मनेर में हुए हादसे में दो युवक और एक युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। इसी तरह बेगूसराय में हुई एक दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत हो गई।

छपरा में देवर ने भाभी की पीट-पीटकर ले ली जान

छपरा, जेएनएन। शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में भूमि विवाद को लेकर मंगलवार को देवर ने पीट-पीटकर भाभी की हत्या कर दी। मामला लाल बाजार का है। मृतका की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के लाल बाजार निवासी अशोक नट की 40 वर्षीय पत्नी मुनचुन देवी के रूप में हुई है। मृतका के पति अशोक नट के द्वारा अपने भाई विनोद नट सहित आधा दर्जन लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस आरोपितों की खोजबीन करने में जुट गई है।

रणजी ट्रॉफीः बिहार ने पुडुचेरी को 300 पर किया अॉल आउट

पटना, जेएनएन। राजधानी के मोइनुलहक स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी प्लेट मुकाबले में बिहार के खिलाफ पुडुचेरी ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। सोमवार को पहले दिन बिहार को 173 पर अॉल आउट करने के बाद मंगलवार को 61 रन से आगे खेलते हुए पुडुचेरी ने 300 रन पर अपने सभी विकेट खो दिए। इस तरह से बिहार के खिलाफ पुडुचेरी ने 127 रन की लीड बना ली है। बिहार की ओर से बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए विवेक ने पांच तो कप्तान आशुतोष अमन ने चार विकेट लिए। जवाब में दूसरी पारी में बिहार ने 41 रन पर अपने तीन विकेट गंवा दिए हैं। पुडुचेरी की ओर से अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विनय कुमार ने दो विकट लिए।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस