Move to Jagran APP

Top Patna News Of The Day यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें

पटना में सफाई कर्मियों की हड़ताल छठे दिन भी जारी रही। एेसे में शहर के हर इलाके में कूड़ों का अंबार लग गया। लोगों ने खुद से घर के आसपास सफाई की।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 03:17 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 03:17 PM (IST)
Top Patna News Of The Day यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें
Top Patna News Of The Day यहां पढ़ें पटना यूनिट की टॉप खबरें

Top Patna News, 08 February Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

prime article banner

सिवानः हत्या के बाद दूसरे दिन जमकर बवाल

सिवान, जेएनएन। जीरादेई थाना क्षेत्र के ठेपहां बाजार में हर घर नल का जल योजना का पाइप लगाने को लेकर हुए विवाद के बाद हमलावरों ने शुक्रवार की देर शाम एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। शनिवार को ग्राणीण और मृतक के स्वजन आक्रोशित हो गए। शव को लेकर आरोपित के घर पहुंच गए। नाराज लोगों ने आरोपित के घर के सामने ही शव को जलाने का प्रयास किया। हत्या के बाद गांव में तनाव को देखते हुए मैरवा और जीरादेई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों का समझाकर मामला शांत कराया।

सफाईकर्मियों की हड़ताल से दुर्गंध से भरा शहर

पटना, जेएनएन। पटना नगर निगम के दैनिक सफाई कर्मियों की हड़ताल छह दिन से जारी हड़ताल के कारण शहर की हालत खराब हो गई है। भले ही निगम की दो टीमों ने शुक्रवार को रात भर मुख्य सड़कों पर कूड़ा उठाया हो पर शनिवार की सुबह शहर के हालात देखने लायक नहीं हैं। मजदूरों से सफाई कराने के बाद भी शहर के सभी हिस्सों में कूड़े का ढेर लगा हुआ है। केवल महत्वपूर्ण स्थानों को ही चकाचक किया गया है।

सीके नायडू टूर्नामेंट चंडीगढ़ ने बिहार को हराया

पटना, जेएनएन। चंडीगढ़ में चल रहे सीके नायडू टूर्नामेंट में शनिवार को बिहार को हार का सामना करना पड़ा। बिहार के अॉल आउट होने के बाद चंडीगढ़ ने जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य को मात्र 28.4 गेंद पर 123/1 पर ही हासिल कर लिया। चंडीगढ़ की ओर से अरसलन खान 83 तो संयम सैनी 23 रन बनाकर पर नाबाद रहे। बिहार की ओर से गेंदबाजी में एक मात्र सफलता सचिव कुमार सिंह को मिली। जीत के साथ चंडीगढ़ ने 6 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.