Top Patna News, 08 February Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

सिवानः हत्या के बाद दूसरे दिन जमकर बवाल

सिवान, जेएनएन। जीरादेई थाना क्षेत्र के ठेपहां बाजार में हर घर नल का जल योजना का पाइप लगाने को लेकर हुए विवाद के बाद हमलावरों ने शुक्रवार की देर शाम एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। शनिवार को ग्राणीण और मृतक के स्वजन आक्रोशित हो गए। शव को लेकर आरोपित के घर पहुंच गए। नाराज लोगों ने आरोपित के घर के सामने ही शव को जलाने का प्रयास किया। हत्या के बाद गांव में तनाव को देखते हुए मैरवा और जीरादेई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों का समझाकर मामला शांत कराया।

सफाईकर्मियों की हड़ताल से दुर्गंध से भरा शहर

पटना, जेएनएन। पटना नगर निगम के दैनिक सफाई कर्मियों की हड़ताल छह दिन से जारी हड़ताल के कारण शहर की हालत खराब हो गई है। भले ही निगम की दो टीमों ने शुक्रवार को रात भर मुख्य सड़कों पर कूड़ा उठाया हो पर शनिवार की सुबह शहर के हालात देखने लायक नहीं रही। मजदूरों से सफाई कराने के बाद भी शहर के सभी हिस्सों में कूड़े का ढेर लगा हुआ है। केवल महत्वपूर्ण स्थानों को ही चकाचक किया गया है।

सीके नायडू टूर्नामेंट चंडीगढ़ ने बिहार को हराया

पटना, जेएनएन। चंडीगढ़ में चल रहे सीके नायडू टूर्नामेंट में शनिवार को बिहार को हार का सामना करना पड़ा। बिहार के अॉल आउट होने के बाद चंडीगढ़ ने जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य को मात्र 28.4 गेंद पर 123/1 पर ही हासिल कर लिया। चंडीगढ़ की ओर से अरसलन खान 83 तो संयम सैनी 23 रन बनाकर पर नाबाद रहे। बिहार की ओर से गेंदबाजी में एक मात्र सफलता सचिव कुमार सिंह को मिली। जीत के साथ चंडीगढ़ ने 6 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए हैं।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस