सिवान, जागरण संवादददाता। एक नाबालिग बच्ची संग उसके रिश्तेदार ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची को सुनसान जगह पर लाकर उसकी गला दबा हत्या करने की कोशिश की और उसे मृत समझ चांप गांव स्थित रेलवे ओवर ब्रिज से नीचे फेंक दिया। घटना शनिवार यानी 16 अक्टूबर की रात की बताई जाती है। पुल के नीचे बच्‍ची के बेहोश पड़े होने की सूचना पर पहुंची सराय ओपी की टीम ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची ने होश में आने पर अपने संग हुए दुष्कर्म और हत्या की नीयत से उसे पुल से नीचे फेंकने की जानकारी पुलिस को दी। मामले में पुलिस ने महिला थाना में पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए कांड में संलिप्त मुख्य आरोपित और उसके दामाद को यूपी से गिरफ्तार कर लिया।

फूफा ने प्रेमी से शादी कराने का दिया झांसा 

एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि 16 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्ची चांप गांव स्थित ओवर ब्रिज के नीचे जख्मी हालत में है। ओपी प्रभारी तनवीर आलम ने पहुंचकर बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। होश में आने पर बच्ची ने अपनी मां और पुलिस के समक्ष बयान दिया कि यूपी के संभल जिले के हयातनगर वर्तमान में सारण के कोपा निवासी उसके फूफा अनीश खान ने उसकी शादी उसके प्रेमी दिल्ली निवासी अंकज राम से कराने की बात कही। इसके बाद झांसा देकर अपने साथ बाइक से लेकर यूपी चले गए। वहां दिल्ली से अंकज को बुलाया और अपने दामाद वसीम खान संग मिलकर अंकज की हत्या कर दी।

दुष्‍कर्म के बाद गला दबा फेंक दिया पुल के नीचे 

इसके बाद उसने दुष्कर्म किया। इसके बाद बहला फुसला कर मुझे बाइक से सिवान लाकर सुनसान जगह पर गला दबा दिया और पुल के नीचे फेंक दिया।  पीड़िता के बयान पर पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर टीम का गठन कर आरोपित अनिश को गिरफ्तार किया गया। अनीश के दामाद वसीम को संभल पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है।

Edited By: Vyas Chandra