पटना, जेएनएन। केंद्रीय कानून मंत्री व पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अब पाकिस्तान ने यदि शरारत की तो उसे मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। एक गोली चलाई तो हमारे सैनिक हाथ खोलकर गोलियां चलाएंगे। सैनिकों को पूरी छूट दे दी गई है। भारत ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 को हटाकर आतंकवाद के खात्मे और वंचितों को पूरा अधिकार दिलाने का काम किया है।

अब वहां की लड़कियां देश के किसी भी हिस्से में विवाह कर रह सकेंगी। केंद्रीय मंत्री सोमवार को पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में नौ स्थानों पर आयोजित भाजपा के सदस्यता अभियान में शामिल होने के दौरान उक्त बातें कहीं। इस मौके पर उन्होंने सैकड़ों महिलाओं व पुरुषों को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई। प्रसाद ने कहा कि तीन तलाक बिल को पास करवाकर पटना साहिब की आवाज को पार्लियामेंट में उठाया गया।

अनुच्छेद-370 को हटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के पीछे खड़े होकर पटना साहिब की आवाज को उन्होंने भी बुलंद की है। मंत्री ने कहा, मेरी इच्छा थी कि भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनता से शहर के चौक-चौराहों पर बैठकर मिलूं। यही कारण है कि उन्होंने खुद पार्टी के सदस्यता अभियान में शामिल होकर चौराहे पर लगे शिविर में लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रसाद ने बताया कि मंगलवार को कैबिनेट की बैठक में भाग लेना है। फिर आएंगे तो पटनावासियों से सहज ढंग से मिलेंगे। विधायकों ने भी की सदस्यता शिविर में शिरकत दीघा विधानसभा क्षेत्र में साई मंदिर के पास लगे सदस्यता अभियान के शिविर की अध्यक्षता दीघा विधायक संजीव चौरसिया ने की।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप