Move to Jagran APP

पटना में पारिवारिक कलह से तंग महिला ने दो बच्चों संग ली खुद की जान, बच्चों को रस्सी से बांध गंगा में कूदी

बख्तियारपुर में पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला अपने दो बच्चों के संग बख्तियारपुर में गंगा नदी में कूद गई। सोमवार की सुबह ग्यासपुर गांव के समीप पीपा पुल के पास से तीनों का शव किया बरामद किया गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 10:03 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 10:03 AM (IST)
पटना में पारिवारिक कलह से तंग महिला ने दो बच्चों संग ली खुद की जान, बच्चों को रस्सी से बांध गंगा में कूदी
महिला ने दो बच्चों संग की खुदकुशी।

पटना, जेएनएन। बिहार की राजधानी में रविवार की देर रात बड़ी घटना हुई। पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला अपने दो बच्चों के संग बख्तियारपुर में गंगा नदी में कूद गई। सोमवार की सुबह ग्यासपुर गांव के समीप पीपा पुल के पास से तीनों का शव किया बरामद किया गया। मृतका की पहचान सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर निवासी अजीत कुमार की पत्नी मुन्नी देवी (24) और उसके दो बच्चों के रूप में हुई है। सालिमपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला खुदकुशी या डूबने दोनों हो सकता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

रविवार की देर रात बच्चों के साथ थी कूदी

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। एक साथ तीन लोगों की मौत की खबर सुनकर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। काफी देर तक गहमागहमी मची रही। रविवार की देर रात महिला के बच्चों संग कूदने के बाद उसकी तलाश की जाने लगी थी, लेकिन दोनों बच्चे और महिला का कुछ पता नहीं चल सका। सोमवार की सुबह करीब 9.30 बजे तीनों का शव ग्यासपुर गांव के समीप पीपा पुल के पास पानी में उतराता हुआ मिला। काफी देर पानी में रहने के कारण सभी के शरीर फूल गए थे। 

ग्रामीणों के अनुसार घर में काफी दिन से चल रहा था विवाद

ग्रामीणों की मानें तो महिला ने पारिवारिक कलह से तंग आकर ये कदम उठाया। उसका घर में काफी दिनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। उसको लेकर आए दिन लड़ाई हुआ करती थी। सालिमपुर थाने की पुलिस भी इसी ऐंगल से मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि खुदकुशी या डूबने दोनों हो सकता है। घटना के बाद मृतका के स्वजनों से पूछताछ की जा रही है। महिला ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? इसको लेकर इलाके को लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही घटना की वजह साफ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.